देश

तीसरे दिन ‘द केरल स्टोरी’ ने किया सबसे ज्यादा कलेक्शन, अब तक कमाए……

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : सुदीप्तो सेन की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ ने पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। रिलीज से पहले ही फिल्म काफी सुर्खियों में रही। इसमें दिखाए गए तथ्यों को लेकर विवाद होने लगा जिसके बाद मामला कोर्ट तक भी पहुंचा। कोर्ट ने फिल्म पर बैन लगाने से इनकार कर दिया।

Advertisement

उधर शुक्रवार को फिल्म को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला उसके बाद यह तय माना जाने लगा कि वीकेंड के कलेक्शन में और उछाल आने वाला है। रविवार के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं जिसके मुताबिक तीसरे दिन अभी तक का सबसे ज्यादा बिजनेस हुआ है।

Advertisement

तीसरे दिन का कलेक्शन
अदा शर्मा स्टारर फिल्म ने शुक्रवार को 8.03 करोड़ रुपये जुटाए थे। इस तरह यह साल की पांचवीं सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म भी बन गई है। दूसरे दिन शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 11.22 करोड़ रहा। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को फिल्म 15 करोड़ के करीब कमाने में सफल रही।

इस तरह 3 दिन में फिल्म ने 34.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अंतिम आंकड़े आने तक इनमें मामूली फेरबदल हो सकता है। बता दें कि फिल्म का बजट 30 करोड़ बताया जा रहा है।

वीकडेज पर निगाहें
रविवार की छुट्टी का फिल्म को फायदा मिला। साथ ही विवादों में घिरे होने की वजह से इसे वर्ड ऑफ माउथ पब्लिसिटी मिली। तीन दिनों के आंकड़ों को देखें तो ऐसा लगता है कि सोमवार को कमाई में गिरावट के बावजूद मजबूत पकड़ बनी रहेगी।

क्यों हो रहा विवाद
‘द केरल स्टोरी’ का जब टीजर रिलीज हुआ तो दावा किया गया कि केरल से 32,000 लड़कियां लापता हो गईं। जिनमें से ज्यादातर का धर्मांतरण करके सीरिया भेजा गया है। मामला कोर्ट तक पहुंचा तो मेकर्स को आदेश दिया गया कि वो 32,000 महिलाओं का धर्मांतरण कर ISIS आतंकी बनाए जाने की बात टीजर से हटाएं। बाद में मेकर्स ने दावा किया कि यह 3 लड़कियों की कहानी से प्रेरित है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button