बिलासपुर

भाजपा आज भी देशव्यापी पार्टी नही बन पाई विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होने का दम्भ भरते है….

Advertisement

(इरशाद अली संपादक लोकस्वर टीवी) : बिलासपुर – मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नए जिले के उद्घाटन के लिए मनेन्द्रगढ़ और सक्ति के लिए बिलासपुर से रवाना होने से पहले सर्किट हाऊस में मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने भाजपा और आरएसएस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा और आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ मॉडल सीखने आते हैं। उन्होंने उदाहरण देते हुए बताया कि छत्तीसगढ़ सरकार की कई योजनाओं को केंद्र सरकार ने नकल किया है अपनाया है। सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब ढलान पर है। ईडी,आईटी-डी आर आई, सीबीआई के छापों को लेकर कहा कि बीजेपी पाकिस्तान क्रिकेट की तरह है।

Advertisement
बाईट – भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

जैसे पाकिस्तान में दो एंपायर कभी खेला करते थे, उसके बाद नेशनल एम्पायर नियुक्त किया जाने लगा उसी तरह भाजपा अकेले नहीं लड़ती है, ईडी, आईटी, सीबीआई जैसे सेंट्रल एजेंसियों को साथ लेकर लड़ती है। इसी के साथ उन्होंने छत्तीसगढ़ में पिछले बार की तरह सीटें जीतने के सवाल पर कहाकि संकट जितना बड़ा रहेगा सफलता उतनी अधिक होती है। सीएम बघेल ने भाजपा के खिलाफ संयुक्त मोर्चे को उतारने के सवाल पर कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। इस संदर्भ में आलाकमान निर्णय लेगा। प्रदेश में उनके इस कार्यकाल में 36 जिले बनने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहाकि अब तक उन्होंने 6 नए जिले बना दिये है। ज़रूरत मांग धन और व्यवस्थाओं के आधार पर इसका निर्णय लिया जाता है।

Advertisement
बाईट – भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

पत्रकारों से चर्चा के दौरान शहर विधायक शैलेश पांडेय, पर्यटन बोर्ड के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव,राज्य आवास संघ के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल के अलावा बड़ी संख्या में सत्ता और संगठन से जुड़े नेता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button