बिलासपुर

BIG BREKING : सीपत क्षेत्र के मोहरा में हिंसक संघर्ष तीन घायल एक गंभीर….

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। इस समाचार के साथ जो तस्वीरें हमने प्रस्तुत की हैं वह हमें हमारे एकदम भरोसेमंद सूत्र ने व्हाट्सएप के जरिए भेजी है। इन तस्वीरों में लहू लुहान दिख रहे घायल लोगों का नाम मनहरण साहू,सरोज साहू और संदीप साहू बताया जा रहा है। इनमें से मनहरण साहू के गाल में मारा हुआ चाकू अभी तक घुसा हुआ है। इनके रिश्तेदार परमेश्वर साहू से मोबाइल पर बात करने पर उसने बताया कि चाकूबाजी में घायल हुए ये तीनों ही मोहरा (मटियारी गांव के पीछे )के रहने वाले हैं।

Advertisement

परमेश्वर साहू ने जानकारी दी कि ग्राम मोहरा में इनका किसी पक्ष के साथ जमीन को लेकर दो-तीन साल से विवाद चल रहा था। और इसके चलते ही कल अर्थात गुरुवार की रात 8:30 से 9 के बीच दोनों पक्षों में ही पुराने विवाद को लेकर हिंसक संघर्ष हो गया। जिस समय चाकू बाजी हुई उस समय चाकूबाजी में घायल हुए ये तीनों लोग निहत्थे थे। जबकि दूसरे पक्ष के लोग हंसिया चाकू और लाठी लेकर आए तथा इन पर हमला कर दिया।

Advertisement

हमले में बुरी तरह घायल हुए मनहरण साहू सरोज साहू और संदीप साहू को उनके परिजन सिम्स अस्पताल में ले आए। इनमें से मनहरण साहू की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। ‌ मनहरण साहू के गाल में चाकू मारा गया है जिसके कारण वह चाकू अंदर मुंह तक घुस गया है। और उसी (मनहरण साहू) की हालत अधिक गंभीर है जबकि संदीप साहू की स्थिति कुछ ठीक-ठाक है। एक और सरोज साहू भी बुरी तरह घायल हुआ है। ‌ हालांकि ये तस्वीरें भेजने वाले ने हमें जानकारी दी कि 2 घंटे पहले इन्हें अस्पताल में लाया गया है। लेकिन इन 2 घंटों में कोई भी अब तक इनके पास नहीं पहुंचा है । इस पर जब हमने उनके साथ मौजूद रिश्तेदार परमेश्वर साहू से फोन पर बात की तो उसने बताया कि डॉक्टर पहुंच गए हैं और तीनों घायलों का इलाज शुरू हो चुका है। परमेश्वर साहू ने यह भी बताया है कि क्योंकि मामला रात का है और चाकूबाजी में घायल हुए लोगों को तत्काल अस्पताल लाना था इसलिए अभी तक उनकी ओर से इस मामले की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है।।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button