बिलासपुर

बाईक चुराने वाले दो आरोपी सिविल लाइन पुलिस की गिरफ्त में, नंबर प्लेट बदलकर बाईक बेचने का धंधा ही बना लिया, चार बाईक बरामद

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – सिविल लाइन पुलिस ने बिलासपुर शहर के बृहस्पति बाजार में सब्जी खरीदने के लिए आने वाले लोगों की बाइक पार करने के आरोपी गिरोह को धर दबोचा है। दरअसल इस बाजार के बाहर मनमाना बेजा कब्जा और व्यवस्थित पार्किंग ना होने से लोग सड़क पर ही जहां जहां अपने वाहन खड़े कर देते हैं। ट्रैफिक पुलिस का पूरा ध्यान ऐसे वाहन चालकों पर लगा रहता है जो उनके अनुसार नियम तोड़ते हुए पार्किंग करते हैं, लेकिन वाहनों की सुरक्षा को लेकर वे जरा भी सतर्क नहीं रहते। इसी कारण बृहस्पति बाजार से आए दिन वाहनों की चोरी की वारदातें होती रहती है।

Advertisement


सिविल लाइन पुलिस ने ऐसे 2 वाहन चोरो को गिरफ्तार किया है जिन्होंने बृहस्पति बाजार क्षेत्र से 4 बाइक चोरी की थी।
इस मामले में पुलिस ने देबन चाल सरकंडा निवासी दीपक कहार और चिंगराजपारा सरकंडा निवासी राजा पटेल को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से चार मोटरसाइकिल और चोरी करने के लिए इस्तेमाल होने वाले औजार बरामद किए गए हैं। इन लोगों ने बाइक के नंबर भी बदल दिए थे। एक बाइट में जो नंबर लिखा था वह ट्रैक्टर का नंबर निकला। पुलिस बाइक के इंजन और चेसिस नंबर के आधार पर उनके मालिको की पतासाजी कर रही है।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button