देश

अभिनेता सतीश कौशिक की संदिग्ध मौत के बाद..दोस्त विकास मालू पर नया लगा, एक और नया गंभीर आरोप

Advertisement

(शशि कोंनहेर) : अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के बाद अब कई सवाल भी खड़े होने लगे हैं। दरअसल सतीश कौशिक अपनी मौत से कुछ वक्त पहले गुरुग्राम के जिस फार्महाउस में पार्टी कर रहे थे उसका मालिक विकास मालू फिलहाल संदेह के घेरे में है। बड़ी बात यह है कि विकास मालू पर यह संदेह सबसे पहले उसकी पत्नी ने ही जताया है। बहरहाल दिल्ली पुलिस विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज कर मामले में आगे की तफ्तीश करेगी।

Advertisement

लेकिन इस बीच एक और अहम बात का दावा कुछ मीडिया रिपोर्ट में किया जा रहा है। दरअसल विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस को एक खत लिख संदेह जताया था कि उसके पति का हाथ सतीश कौशिक की रहस्यमयी मौत में हो सकता है। इसके साथ ही कुबेर ग्रुप के मालिक विकास की पत्नी ने दुबई की एक पार्टी का जिक्र भी पुलिस को लिखे खत में किया है।

Advertisement

अब कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि विकास मालू की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि 23 अगस्त, 2022 को उसके कारोबारी पति विकास मालू ने दुबई में एक पार्टी आयोजित की थी। इस पार्टी में अभिनेता सतीश कौशिक भी मौजूद थे। विकास ने उन्हें (अपनी पत्नी) बताया था कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम का बेटा अनस भी इस पार्टी में मौजूद था। महिला के द्वारा दावा किया गया है कि इस पार्टी से पहले सतीश कौशिक विकास मालू के घर गए थे और वहां 15 करोड़ रुपये को लेकर बहस हुई थी।

दुबई की पार्टी से पहले विकास मालू से हुई थी बहस..

फार्महाउस के मालिक और कारोबारी विकास मालू को लेकर उनकी पत्नी ने दावा किया था कि उनके पति ने कहा था कि वो एक दिन रशिनय लड़कियों को बुलाकर सतीश कौशिक को ब्लू पिल्स दिलवा देंगे। महिला का दावा है कि सतीश कौशिक ने 15 करोड़ रुपये विकास मालू को दिये थे लेकिन विकास मालू ने वो पैसे खर्च कर दिये। जब सतीश कौशिक दुबई इस पार्टी में शामिल होने के लिए गए थे तब उस वक्त दोनों के बीच इन पैसों को लेकर बहस हुई थी। जिसके बाद विकास मालू ने अभिनेता को पिल्स देने की बात कही थी।हालांकि, इस मामले का एक दूसरा पहलू यह भी है कि विकास की पत्नी अपने पति के खिलाफ दुष्कर्म का केस भी दर्ज करवा चुकी हैं। यह केस करीब 2 महीने पहले दर्ज किया गया था।

सतीश कौशिक का निधन बीते गुरुवार को हुआ था। वो विकास मालू के फार्महाउस पर पार्टी मनाने के लिए आए थे। लेकिन रात के वक्त उनकी तबीयत बिगड़ी और फिर अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई थी। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को फार्महाउस से कुछ दवाइयां मिली थीं। हालांकि, इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को अब तक ऐसा कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। लेकिन पुलिस जल्द ही विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करेगी। इस मामले में अभी पुलिसिया तफ्तीश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button