बिलासपुर

शहर विधायक शैलेश पांडे ने अस्पताल में घुसते ही दिखाए अपने तेवर…और कहा…ये डांट और फटकार कोरोना की दूसरी लहर के दौरान की गई उन गलतियों के लिए है, जिन्हे अब कतई दोहराया ना जाए..!

(नीरज शर्मा के साथ राजा खान) : बिलासपुर – ये डांट ये फटकार उस गलती को बताने के लिए है जो अब ना दोहराया जाए.. कोरोना की तीसरी लहर से पहले स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लेने पहुचे शहर विधायक ने अस्पताल में घुसते ही अपना रौद्र रूप दिखा दिया।छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन के अधीन चल रहे कार्यों में बरती जा रही लापरवाही को लेकर विधायक ने कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई..आखिर फटकार लगाए भी क्यों ना… कोरोना काल मे पानी की तरह पैसे बहाने के बाद भी कोविड अस्पताल की हालत बद से बद्दतर स्थिति में जो है…मरीजों के लिए ना ही ऑक्सिजन प्लांट इंस्टाल हुआ है, ना ही पाईप लाइन बिछाई गई है…और करोड़ों रुपए खर्च कर दिए गए,सुनिए विधायक शैलेश पांडेय क्या कह रहे हैं।

Advertisement

ये वही कोरोना काल की तैयारियां है जिसमे हजारों लोगों ने दम तोड़ दिया था,और ना जाने कितने मौत को छू कर वापस लौटे थे।इस अस्पताल में अब तक कई करोड़ रुपए फूंक दिए गए,मगर सुविधा के नाम पर केवल एक ढांचा खड़ा हुआ है।ये दिखाता है कि आखिरकार कैसे पैसों के लिए बेमोल जान को मौत के हवाले करने में छत्तीसगढ़ मेडिकल सर्विसेज कॉर्पोरेशन के अधिकारी और कर्मचारी आमादा है। देखिये वीडियो👇👇

Advertisement
Advertisement

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button