बिलासपुर

जिन लोगों ने जोगी कांग्रेस से इस्तीफा दिया जो पद बता रहे है उस पद पर कोई और है, बाहर गए लोगों में से कुछ को पहले ही पार्टी से बाहर कर चुका हूँ …..अमित जोगी

(इरशाद अली संपादक लोकस्वर टीवी) : बिलासपुर। जनता कांग्रेस जोगी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा की शनिवार को जिन लोगों ने भी जोगी कांग्रेस से इस्तीफा दिया है दरअसल वे उन पदों पर पदस्थ ही नहीं थे। जिन पदों का वे उल्लेख कर रहे हैं।उन्होंने यह भी कहा कि उनमें से कुछ लोगों को पहले ही निष्क्रियता के कारण उन्हें पार्टी से बाहर निकाल चुके हैं। श्री जोगी ने कहा कि मुश्किल से 6 या 7 लोगों के अलावा कोई और उनके पास नाम नहीं है जबकि 600 लोगों के द्वारा पार्टी छोड़ने की बात कही जा रही है।अमित जोगी के अनुसार आज के अख़बारों से उन्हें सूचना मिली कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अजीत जोगी युवा मोर्चा अध्यक्ष (जिसके अध्यक्ष श्री दिलदार सिंह हैं न कि तथाकथित रूप से श्री करण मधुकर) और अजीत जोगी महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष (जिसकी अध्यक्ष श्रीमती आशा तिवारी है न कि तथाकथित रूप से श्रीमती ललिता भारद्वाज) समेत लगभग तथाकथित रूप से 600 पदाधिकारियों और सदस्यों ने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया है क्योंकि मैं तथाकथित रूप से प्रदेश अध्यक्ष के रूप में निष्क्रिय हूँ।

Advertisement


 
बाक़ी 4 से मैंने पहले ही 2 व्यक्तियों- श्री फूलचंद लहरे (अनुसूचित जाति विभाग अध्यक्ष) और श्री बबलू जॉर्ज (अल्पसंख्यक विभाग महासचिव)- को कई महीने पूर्व उनकी निष्क्रियता के आधार पर बर्खास्त कर दिया था।

Advertisement


 
इस संदर्भ में मैं कुछ बातें स्पष्ट करना चाहता हूँ। पहली, जिन तथाकथित 600 लोगों ने इस्तीफ़ा दिया है, इसका दावा करने वाले महानुभाव उन सब सदस्यों के नाम और नम्बर सहित सूची तो उजागर करें क्योंकि जहां तक मेरी जानकारी है, उनकी संयुक्त संख्या बल 6 से 7 नहीं हो सकती हैं।
 
मेरा यह मानना है कि ऐसे “कचरे” को पार्टी से स्वमेव निकलने और नये ऊर्जावान लोगों को जोड़ने से पार्टी को मज़बूती मिलेगी। मैं इन “कचरों” को उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ और आज बिलासपुर के शनीचरी बाज़ार में पार्टी के “सदस्यता महाभयान” में  जुड़े लगभग 1000 नये ऊर्जावान सदस्यों का स्वागत करता हूँ।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button