भिलाई

प्रदेश के किस शहर के मण्णपुरम गोल्ड लोन बैंक में पहुंचे लुटेरे….

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : दुर्ग – दुर्ग शहर के पचरीपारा एसबीएम हाॅस्पिटल से सटे मण्णपुरम गोल्ड लोन बैंक में आज दोपहर लगभग डेढ़ बजे के समय अफरातफरी मच गई जब दो हथियारबंद लुटेरों ने बैंक में आकर पिस्टल लहरायी। इस बीच कर्मचारियो और ग्राहकों की सजगता से एक आरोपी को धार दबोचा गया वहीं एक आरोपी भागने में कामयाब हो गया है।

Advertisement

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रोज की तरह आज भी दोपहर गुरुवार को मण्णपुरम गोल्ड लोन बैंक में कामकाज सुचारु रूप से चल ही रहा था,इस बीच दो व्यक्ति बतौर ग्राहक बैंक में पहुंचे और लोन लेने की बात कहते हुए कैश काउंटर में कैशियर को बंधक बनाकर पिस्टल लहरा दिया, वहीँ दूसरे आरोपी ने कैशियर के पास रखे रकम को एक बैग में भरने लगा। इसी दरमियान बैंक के एक कर्मचारी ने साहस दिखते हुए सेफ्टी अलार्म को दबा दिया जिससे सायरन बजते ही दोनों ही आरोपी हड़बड़ा गए। उसी समय एक ग्राहक ने लुटेरे को पकड़ लिया और इस दौरान झूमा झटकी भी हुई।

Advertisement

सायरन बजते ही पुलिस भागते हुए बैंक पहुंची और पकड़े गए विनय बाफना नामक लुटेरे को धर दबोचा, जिसके पास से लूटे हुए पैसों से भरा बैग व हथियार बरामद किया गया। इसके साथ ही पुलिस ने लूट में इस्तेमाल होने वाली स्कोडा कार भी जब्त कर लिया है।
मौके से भागने में कामयाब रहे लुटेरे की जानकारी पकडे गए साथी से पुलिस ने लेकर अब दूसरे लुटेरे को पकड़ने के लिए अलग-अलग पुलिस टीम रवाना कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button