• Dr CV Raman Portal Header Ad
  • lokswarad_1
  • javascript slider
  • lokswarad_4
छत्तीसगढ़

तखतपुर पुलिस को तखतपुर से गायब हुई तीन छात्राओं को अरब सागर के गोवा दमन दीव से बरामद करने में मिली सफलता , दो आरोपी युवक गिरफ्तार

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : स्कूल परीक्षा देने के लिए निकली गुम हुई तीन छात्राओं को पुलिस ने अरब सागर के दमनद्वीप के दमन जिला के कच्ची चौकी के कलपेश चाल ग्राम से पुलिस ने तीन छात्राओं के साथ दो आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया गया है पुलिस को बडी सफलता हासिल हुई है।

Advertisement


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 27 सितम्बर को सुबह 11 बजे सरस्वती शिशु मंदिर की तीन छात्राएं परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी जो कि स्कूल तक नही पहुंची था और लापता हो गई थी परिजनों ने तीनों छात्राओं के गुम होने की जानकारी तखतपुर थाने में दर्ज करायी थी जहां तीनों नाबालिक छात्राओं के गुम होने पुलिस ने अपहरण की धारा 363 कायम कर छात्राओं की खोजबिन शुरू कर दी थी। आईजी और पुलिस अधीक्षक ने टीम बनाकर भेजा।

जहां पुलिस को जानकारी मिली कि लापता हुई तीनों छात्राओं के साथ दो युवक संजू धुरी उम्र 32 साल निवासी मोपका बिलासपुर, हरीओम पटेल उम्र 30 साल निवासी ग्राम अमोरा थाना जरहागांव जिला मुंगेली ने साथ भागी है। इसके बाद पुलिस ने एक युवक के मोबाईल को जो चालू था उसे ट्रेस करते हुए सडक मार्ग से पुलिस गुजरात होते हुए दमनद्वीप के कलपेश चाल, पुलिस चौकी कच्ची गांव, थाना दमणवाड़ा, मोटी दमण जिला दमन पहुंचीं जहां दोनो आरोपी युवकों के साथ तीनों नाबालिक छात्राओं को अपने सुर्पूद ले लिया है।


ओला से बुक कर डोंगरगढ_ पुलिस ने सबसे पहले जांच में पाया कि आरोपी एक युवक को मोबाईल चालू था जिसने अपने मोबाईल से ओला कार बुक की थी जहां कम्पनी से संपर्क कर वाहन के कहां से कहां तक जाने की जानकारी ली तो पता चला कि ओला वाहन तखतपुर से बुक गई थी कि जो राजनांदगांव से ट्रेन से होकर गुजरात पहुंचें और गुजरात से सडक मार्ग से दमनद्वीप पहुंचे जहां पहुंचकर छात्राओं को सकुशल बचा लिया गया।

तीन छात्राओं को दो आरोपीयेां के साथ दमनद्वीप में गिरफ्तार कर लिया गया है तखतपुर थाना पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी लेकर शीघ्र कार्यवाही की जाएगी और इसमें जो अन्य आरोपी भी है उन्हें भी नही छोडा जाएगा।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button