देश

केरल स्टोरी में पीएम नरेंद्र मोदी की भी एंट्री…. बोले- चुपचाप फैल रहे आतंकवाद का किया है खुलासा

Advertisement


(शशि कोन्हेर) : हिंदू और ईसाई लड़कियों का धर्मांतरण कराकर उन्हें आतंकवाद की राह में धकेलने की कहानी पर बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का पीएम नरेंद्र मोदी ने भी जिक्र किया है। उन्होंने कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान फिल्म का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि बीते कुछ सालों में आतंकवाद का एक और स्वरूप पैदा हो गया है। धीरे-धीरे बम, बंदूक और पिस्तौल की आवाज तो सुनाई देती है, लेकिन समाज को भीतर से खोखला करने की आतंकी साजिश की कोई आवाज नहीं होती। कोर्ट तक ने आतंक के इस स्वरूप पर चिंता जताई है। ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘केरल स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है।

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा, ‘कहते हैं केरल स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकवाद का दस्तावेज है। केरल ऐसा राज्य जहां के लोग इतने प्रतिभाशाली और मेहनती होते हैं, वहां ऐसी साजिश रची गई और उसका खुलासा फिल्म में हुआ है।’ उन्होंने इस फिल्म को प्रोपेगेंडा बताने वाले कांग्रेस नेताओं के बयानों पर भी हमला बोला। प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान कहा, ‘दुर्भाग्य देखिए कि कांग्रेस ऐसी आतंकी प्रकृति के साथ खड़ी नजर आ रही है। कांग्रेस ऐसी आतंकी सोच वाले लोगों के साथ पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी भी कर रही है। कांग्रेस से सावधान रहने की जरूरत है।’

Advertisement

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस इस फिल्म का विरोध कर रही है और आतंकवाद की सोच के साथ खड़ी दिख रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा ही वोट बैंक के लिए आतंकवाद का बचाव करती आई है। उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि वोट बैंक के लिए कांग्रेस आतंकवाद के आगे झुक रही है। क्या ऐसी पार्टी कभी कर्नाटक की रक्षा कर सकती है? उन्होंने कहा कि आतंकवाद के माहौल में तो यहां आईटी इंडस्ट्री, खेती समेत सब तबाह हो जाएगा। यहां की समृद्ध कारोबारी संस्कृति का विनाश हो जाएगा।

बता दें कि द केरल स्टोरी तो लेकर बहस छिड़ी हुई है। कांग्रेस, ओवैसी समेत कई राजनीतिक दलों ने फिल्म पर सवाल उठाए हैं और उसे प्रोपेगेंडा करार दिया है। वहीं भाजपा ने इस फिल्म का बचाव किया है। गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने फिल्म में किए गए दावों को गलत बताते हुए कहा था कि यह आपके केरल की कहानी हो सकती है, हमारे केरल की कहानी नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button