देश

15 साल की लड़की ने ऑनलाइन वीडियो देख घर में दिया बच्चे को जन्म……फिर गला दबा बक्से में छिपाया शव

(शशि कोन्हेर) : नागपुर – महाराष्ट्र के नागपुर शहर में कथित यौन शोषण की शिकार 15 वर्षीय एक लड़की ने यूट्यूब वीडियो देखने के बाद अपने घर में एक बच्ची को जन्म दिया और नवजात की हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि लड़की का एक ऐसे व्यक्ति द्वारा यौन शोषण किया गया, जिससे सोशल मीडिया के जरिये उसकी जान-पहचान हुई थी. अधिकारी ने कहा, “उसने अपनी मां से यह कहकर अपने गर्भवती होने की बात छुपायी कि उसे कुछ स्वास्थ्य समस्याएं हैं.”

Advertisement


अंबाझरी इलाके की रहने वाली लड़की को गोपनीयता बनाए रखने के लिए घर पर प्रसव का विचार आया और वह यूट्यूब वीडियो देखने लगी. अधिकारी ने कहा, “2 मार्च को उसने अपने घर में एक बच्ची को जन्म दिया और तुरंत ही नवजात की गला दबा कर हत्या कर दी. उसने शव को अपने घर में एक डिब्बे में छिपा दिया.”

Advertisement

जब उसकी मां घर लौटी तो उसने लड़की से उसके स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूछा. उन्होंने कहा, “लड़की ने आपबीती अपनी मां को बताई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. नवजात के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.”

Advertisement

उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button