बिलासपुर

पचपेड़ी हत्याकांड अपडेट : दोनो आरोपियों को पकड़ने बनाई गई अलग-अलग टीमें……

(आशीष मौर्य के साथ सुशांत सिंह ठाकुर) : बिलासपुर – मस्तूरी क्षेत्र के पचपेड़ी थाना अंतर्गत ग्राम मानिकचौरी में रविवार की रात दो युवकों ने एक किराना व्यवसायी युवक को गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय युवक की मौत हो गई। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

Advertisement

पचपेड़ी थाना क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी निवासी 17 वर्षीय अनीश अजय अपने घर के बाहरी हिस्से में किराना दुकान चलाता था । रविवार की रात 9 बजे वह अपनी किराना दुकान बंद करके घर के अंदर चला गया था। घर में वह अपने परिवार के साथ भोजन कर रहा था तभी उसी गाँव के दो युवक नंद किशोर साहू और भूपेंद्र पोर्ते अपनी बाइक से वहां पहुंचे और दुकान का दरवाजा खटखटाकर गुटखा की मांग की। युवक अनीश ने उन्हें गुटखा दिया। रूपए मांगने पर दोनों युवकों ने उसे पैसे देने के इनकार कर दिया। जिससे दोनों पक्षो में विवाद हो गया । दुकानदार अनीश की बहन और उसके माता-पिता भी घर से बाहर आ गए । युवकों ने अनीश के साथ गाली-गलौच और मारपीट की और ईंट फेंककर भी मारा । इसी दौरान एक युवक ने अनीश को पकड़ लिया और दूसरे ने पिस्टल या देसी कट्टा से अनीश पर गोली चला दी । गोली अनीश के पेट में लगी जिससे वह मौके पर ही गिर गया। दोनों युवक तत्काल घटनास्थल से भाग खड़े हुए। घायल अनीश को तत्काल मस्तूरी अस्पताल रवाना किया गया जहां रास्ते में ही अनीश की मौत हो गई । अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Advertisement

आरोपियों को पकड़ने एसएसपी पारुल माथुर में अलग-अलग टीम बनाई हैं. गुटके का पैसा मांगने को लेकर हुए विवाद के चलते एक युवक की जान चली गई. घटना से पूरा परिवार में गम का माहौल है. दोनों आरोपी गांव के हैं जो लगातार अपना लोकेशन बदल रहे हैं. पुलिस ने उन्हें पकड़ने अलग-अलग टीम बनाई है.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button