बिलासपुर

बिलासपुर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला – आकिब जावेद ने पहले लड़की से दोस्ती की.. फिर दुष्कर्म…और तब इस्लाम कबूल करने के लिए दबाव, सकरी थाने में दर्ज हुई रिपोर्ट

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – बिलासपुर में लव जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है, बाहर से आकर शहर में नौकरी कर पढ़ाई कर रही युवती से आरोपी आकिब जावेद ने दोस्ती की, फिर पीड़िता को नौकरी लगाने के नाम पर जबरदस्ती दुष्कर्म किया, उसके बाद शादी का भरोसा दिलाकर दुष्कर्म करता रहा, युवती ने जब उस पर शादी का दबाव बनाया, तो उसने इस्लाम कबूल करने पर शादी करने की बात कही, जब पीड़िता ने इस्लाम कबूल करने से मना किया, तो उसने शादी से इनकार कर दिया, और इसकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

Advertisement

आरोपी युवक अपने भाई के पुलिस में होने का धौंस दिखाकर उसे डराया धमकाया, और मारपीट की, किसी तरह पीड़िता ने इसकी शिकायत सकरी थाने में की, जिसके बाद पुलिस आरोपी आकिब जावेद निवासी कुम्हारपारा के खिलाफ धारा 376 के तहत दुष्कर्म का अपराध दर्ज किया गया।

Advertisement

पीड़िता ने पूरी घटना के बारे में बताते हुए आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, ताकि कोई दूसरी लड़की इस तरह की घटना का शिकार न बने.. इधर सकरी पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, और उसके खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button