छत्तीसगढ़

महापौर रामशरण यादव ने अधिकारियों को दिए निर्देश-नाली सफाई के बाद नागरिकों से लें फीडबैक

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। बरसात से पहले शहर के सभी छोटे-बड़े नाले-नालियों को गहराई तक साफ करने के लिए नगर निगम ने अभियान छेड़ दिया है। रोजाना नाले-नालियों की सफाई की जा रही है।

Advertisement

महापौर रामशरण यादव व एमआईसी सदस्य राजेश शुक्ला रोजाना दो से तीन वार्डों में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण कर रहे हैं। इस दौरान महौपार श्री यादव जोन के अधिकारी-कर्मचारियों को सफाई के बाद संबंधित वार्ड के नागरिकों से फीडबैक लेने की हिदायत दे रहे हैं।

Advertisement


महापौर श्री यादव ने सोमवार को वार्ड क्रमांक 9 परसदा बस्ती पानी टंकी के पास और वार्ड क्रमांक 21 ओम नगर में नाली सफाई का जायजा लिया। इस दौरान वहां उन्होंने नागरिकों से सफाई व्यवस्था को लेकर चर्चा भी की। उनका कहना था कि वे रोजाना हर वार्ड में सफाई का जायजा लेने नहीं आ सकते।

इसलिए नागरिकों का भी दायित्व बनता है कि वे अपने वार्ड में खड़े होकर सफाई कराएं। किसी तरह की कोई समस्या या शिकायत रहती है तो संबंधित वार्ड के पार्षद से संपर्क कर सकते हैं। वहां उनकी कोई सुनवाई नहीं होती है तो जोन कार्यालय में शिकायत दर्ज कराएं।

इसके बाद भी बात नहीं बनती है तो नागरिक नगर निगम कार्यालय में उनसे संपर्क कर सकते हैं। निरीक्षण के दौरान वार्ड पार्षद सीमा घृतेश, दुर्गेश कौशिक, उमेश चंद्र कुमार, जोन कमिशनर एक्का, सेनेटरी इंस्पेक्टर प्रमोद दुबे, प्रभात जोशी, दीपक पंकज, सुपरवाइजर संदीप चौधरी, दुकालू साहू, शरद श्रीवास्तव, राहुल यादव, प्रेमशंकर राठौर, धीरज गेडेकर, राकेश वर्मा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button