देश

मारुति सुजुकी की न्यू जेनरेशन Brezza में मिलेगा इलेक्ट्रिक सनरूफ….! जानिए और फीचर्स

नई दिल्ली – जैसे-जैसे न्यू जेनरेशन ब्रेजा की लॉन्च होने की डेट नजदीक आ रही है, कंपनी इस गाड़ी से जुड़ी हुई थोड़ी-थोड़ी डिटेल्स जारी कर रही है। कंपनी ने आज खुलासा किया है कि ऑल न्यू ब्रेजा में इलेक्ट्रिक सनरूफ मिलेंगे। आइये जानते हैं इस अपकमिंग गाड़ी से जुड़ी अन्य डिटेल्स के बारे में

Advertisement

मारुति सुजुकी ने अपने लॉन्च से पहले आधिकारिक तौर पर नए ब्रेज़ा की बुकिंग शुरू कर दी है, जो 30 जून 2022 को होने वाली है। ग्राहक 2022 ब्रेज़ा को 11,000 रुपये की राशि में बुक कर सकते हैं।

Advertisement

फीचर्स- मारुति सुजुकी ब्रेज़ा एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एक नया छह-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन, पैडल शिफ्टर्स और ईएसपी जैसी सुविधाओं से लैस होगी। टीज़र इमेज से एलईडी डीआरएल के ट्विन एल-शेप्ड डिज़ाइन का भी पता चलता है।

Advertisement

नई 2022 मारुति ब्रेज़ा के बॉडीशेल में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। गाड़ी अतिरिक्त सेफ्टी देने के लिए कार निर्माता इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, हिल होल्ड असिस्ट, ट्राइ प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और 6 एयरबैग की पेशकश कर सकता है। हालांकि, ये सुविधाएं टॉप मॉडल में दी जी सकती हैं। नए सेफ्टी फिटमेंट के अलावा, ब्रेज़ा में ट्विन-डायल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेड-अप डिस्प्ले (HUD), न्यू-जेन टेलीमैटिक्स, रियर एसी वेंट, एक सनरूफ, एक फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील और एक 360 डिग्री कैमरा मिलेगा। इसका फ्लोटिंग टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ आ सकता है।

संभावित कीमतें- इंटीरियर- एक्सटीरियर और इंजन में बदलाव के चलते नई अपडेटेड ब्रेजा की कीमत पिछले मॉडल की तुलना में अधिक होगी। हालांकि, इस समय इसका बेस वेरिएंट 7.84 लाख और रेंज-टॉपिंग मॉडल की कीमत 11.49 लाख रुपये (सभी, एक्स-शोरूम दिल्ली) है। न्यू जेनरेशन की कीमत 8 लाख रुपये से 12 लाख रुपये की कीमत सीमा के भीतर आने की उम्मीद है। इस गाड़ी की असल कीमत का खुलासा 30 जून को होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button