छत्तीसगढ़बिलासपुर

प्रभारी मंत्री ने एथलेटिक्स प्रतियोगिता का किया उद्घाटन, आईजी और जिला कांग्रेस अध्यक्ष समेत अनेक रहे उपस्थित

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर  : बहतराई एथलेटिक्स स्टेडियम में आयोजित 18वीं राज्य स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता 2022 का उद्घाटन राजस्व एवं आपदा प्रबंधन, पुनर्वास एवं वाणिज्य कर एवं जिले के प्रभारी मंत्री श्री जयसिंह अग्रवाल द्वारा किया गया। 21 अगस्त तक चलने वाली इस प्रतियोगिता में राज्य के 24 जिलों के एक हजार से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। इस खेल प्रतियोगिता का आयोजन राज्य एथलेटिक्स एवं जिला एथलेटिक्स संघ द्वारा किया जा रहा है।

Advertisement


उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि की आसंदी से श्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि यह न्यायधानी के लिए गौरव का क्षण है। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा विकास कार्यों के साथ-साथ खेलों पर भी ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने सभी खिलाड़ियों से खेल भावना के साथ खेलने की अपील करते हुए कहा कि उत्कृष्ट खेल के माध्यम से राष्ट्रीय स्तर पर राज्य को गौरांवित करें। उन्होंने कहा कि बिलासपुर के निवासियों को उत्कृष्ट खेल देखने का अवसर मिलेगा।

Advertisement


श्री अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश में खेल को बढ़ावा देने के लिए सतत कार्य किया जा रहा है, जिससे क्षेत्र के खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा और वे देश-विदेश में नाम रोशन कर प्रदेश का मान बढाएंगे। 

Advertisement


कार्यक्रम में संसदीय सचिव श्रीमती रश्मि आशीष सिंह, आई जी श्री रतन लाल डांगी, सीवी रमन यूनिवर्सिटी के कुल सचिव श्री गौरव शुक्ला, छ.ग. राज्य एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष श्री जी.एस. बामरा, बिलासपुर जिले के एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष श्री विजय केशरवानी, सचिव श्री अमरनाथ सिंह, श्री राजेन्द्र धीवर सहित विभिन्न खेल संघों के खेल पदाधिकारी, कोच, मैनेजर एवं खिलाड़ी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button