देश

करण जौहर के जन्मदिन पर अपनी नई गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे रितिक रोशन ने…

(शशि कोन्हेर) :  धर्मा प्रोडक्शन के मालिक और मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर ने बुधवार को अपना 50 वां जन्मदिन मनाया। उनकी बर्थडे पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकर शामिल हुए। इस दौरान ऋतिक रोशन और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद की जोड़ी ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी। पार्टी में दोनों रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए। दोनों ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

Advertisement

कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। माना जा रहा है कि इन तस्वीरों के जरिए ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। बता दें कि लंबे समय से सबा और ऋतिक एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Advertisement

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक और सबा की जोड़ी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। पार्टी के दौरान का कपल का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस दौरान ऋतिक ने कई सितारों से गर्लफ्रेंड सबा की मुलाकात भी कराई।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि बुधवार को करण जौहर के 50वें जन्मदिन के अवसर पर मुंबई में एक भव्य पार्टी का आयोजन किया गयाl इस पार्टी में फिल्म जगत से जुड़े कई कलाकार पहुंचे। इसमें फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता भी शामिल हुए। उनके अलावा शनाया कपूर भी पहुंची थीं। करण जौहर एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता और निर्देशक हैl उन्होंने कई फिल्मों का निर्माण और निर्देशन भी किया है। इसके अलावा वह कई वेब सीरीज भी बना चुके हैंl

एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं ऋतिक और सबा

अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लेकर खबरें हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैंl पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। सबा ने इंस्टाग्राम पर अपने आगामी प्रोजेक्ट मिनिमम के बारे में जानकारी दी थी। यह एक इमीग्रेंट इंडियन पर आधारित ड्रामा होगीl इस पर ऋतिक रोशन ने भी प्रतिक्रिया दी थीl इस फिल्म का निर्देशन रोमाना मौला करेंगीl वहीं मिनिमम में सबा के अलावा गीतांजलि कुलकर्णी और नमित दास भी होंगेl बता दें कि दोनों को मुंबई में डिनर डेट में देखें जाने के बाद अफेयर की खबरें भी वायरल हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button