बिलासपुर

मेडल पाने संघर्ष कर रहे सब जूनियर से लेकर सीनियर कराटे खिलाड़ी, बहतराई इनडोर स्टेडिम में चल रहा है आल इंडिया कराटे चैंपियनशिप….

(इरशाद अली संपादक लोकस्वर टीवी) : बिलासपुर – स्थानीय बहतराई स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय आल इंडिया कराटे चैम्पियनशिप 2022 में मैडल पाने हर तरफ जोर आजमाइश दिखाई दिया। चैंपियनशिप के दूसरे दिन दोपहर में रेंज के आई जी पहुंचे और खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाए दी।

Advertisement

ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप 2022 के दूसरे दिन बहतराई स्थित स्टेडियम में खिलाड़ियों से इनडोर हॉल खचाखच भरा रहा। हर तरफ सब जूनियर से लेकर सीनियर वर्ग के खिलाड़ी एक दूसरे को मात देने में जोर आजमाइश करते रहे। देश के 27 राज्यों से करीब 22 सौ खिलाड़ी यहां पहुंचे हुए हैं। खिलाड़ियों को सही मार्गदर्शन और उनके खेल की प्रतिभा को निखारने कोच और रेफरी की भी संख्या सैकड़ों में रही। बिलासपुर के इस इनडोर स्टेडियम में सुबह से लेकर शाम तक जीत जाने की होड़ मची रही। दोपहर में यहां बिलासपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक रतनलाल डांगी पहुंचे और उन्होंने खेल भावना की तारीफ करते हुए बच्चों को अपने आशीर्वचन दिए।

Advertisement

इस मौके पर ऑल इंडिया कराटे चैंपियनशिप के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष छत्तीसगढ़ प्रभारी अविनाश शेट्टी ने बताया कि दोनों ही दिन खिलाड़ियों में काफी उत्साह नजर आया।बिना किसी बाधा के सभी खिलाड़ी मेडल पाने के लिए उत्साहित नजर आए।सभी के सहयोग के लिए उन्होंने आभार व्यक्त किया।

Advertisement

ऑल इंडिया कराटे एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी रजनेश चौधरी ने छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में हो रहे कराटे चैंपियनशिप की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहाकि जो उत्साह उन्हें यहां दिखाई दे रहा है और कहीं देखने को नहीं मिला। उन्होंने सभी खिलाड़ी और खेल के मार्गदर्शक और पदाधिकारियों का आभार जताया।

दूसरे दिन के खेल में पहले दिन से ज्यादा उत्साह नज़र आया। हर तरफ कराटे की कला और अनुभव के तेवर से खिलाड़ी जीतने की जद्दोजहद में जुटे नजर आए।इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में आई टी बी पी,सी आर पी एफ,स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया जैसी प्रतिष्ठित टीमें भी शामिल हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button