देश

VIDEO : रामचरितमानस पर बैन की मांग करने वाले हिजड़े और अनपढ़- JDU के मंच से बोले MLC महेश्वर सिंह

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रामचरितमानस  को लेकर शुरू हुआ विवाद बढ़ता ही जा रहा है। बिहार सरकार में मंत्री चंद्रशेखर  के बाद उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य  ने कहा कि रामचरितमानस पर बैन लगना चाहिए। सीएम नीतीश कुमार  के करीबी निर्दलीय एमएलसी महेश्वर सिंह ने रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी करने वालों को हिजड़ा और अनपढ़ कह दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

क्या बोले महेश्वर सिंह?
महाराण प्रताप की पुण्यतिथि को JDU स्वाभिमानन दिवस के रूप में मना रही है। इस कार्यक्रम में नीतीश कुमार  समेत तमाम बड़े नेता मौजूद थे। इसी कार्यक्रम में एमएलसी महेश्वर सिंह  ने मंच से कहा कि रामचरितमानस का विरोध करने वाले हिजड़े हैं। रामचरितमानस भाई-भाई, गुरु-शिष्य, पति-पत्नी को संस्कार सिखाता है। हालांकि महेश्वर सिंह ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा बिहार के शिक्षा मंत्री और रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान देने वाले चंद्रशेखर की तरफ ही माना जा रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं
@Biharyouth1 यूजर ने लिखा कि अच्छा ये है प्लान, राजद के लोग जाति विशेषों पर हमला करेंगे और उसका काउंटर जदयू जाति विशेष वाले करेंगे। ऐसा गठबंधन बनाकर पहले कहीं सब को खुश रखा गया है? @Prempandey2021 यूजर ने लिखा कि राजनीति में ऐसे लोग को जगह मिल कैसे जाता है? JDU के MLC ऐसे है तो नीतीश कुमार की ताकत क्या होगी पार्टी में अनुमान लगा लो। JDU पार्टी तो बना लिए नीतीश कुमार लेकिन झुककर जीने के लिए मजबूर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button