देश

शराबी ने पटना की सड़क पर मंत्री तेजप्रताप की गाड़ी को मारी टक्कर.. जानिए..भडके मंत्री ने शराबियों को लेकर क्या कहा..?

(शशि कोन्हेर) : बिहार में शराबबंदी के खिलाफ राज्य सरकार अपने फैसले पर अटल है। हालांकि, इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि प्रतिबंध के बावजूद प्रदेश में शराब की बिक्री हो रही है। आलम यह है कि अब नशे में धुत शराबी चलते फिरते बिहार के मंत्रियों की गाड़ी भी ठोक देते हैं।

Advertisement

हाल ही में तेजप्रताप यादव की गाड़ी को एक शराबी चालक ने टक्कर मार दी। उस वक्त तो तेजप्रताप का आरोपित के साथ सामना नहीं हुआ, लेकिन अब कोई शराबी अगर उन्हें रास्ते पर दिखेगा, तो वे खुद उसे थाने तक छोड़ के आएंगे। ऐसा तेज प्रताप यादव ने बुधवार को कहा है।

Advertisement

बिहार सरकार में पर्यावरण एवं वन मंत्री तेजप्रताप यादव ने बुधवार की दोपहर राजद के प्रदेश कार्यालय में कहा कि शराबबंदी कानून अच्छा है। इसे लागू रखना राज्य के हित में है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने जहरीली शराब पी कर मरने वाले के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग का भी विरोध किया। वे शराबबंदी कानून में ढील देने के पक्ष में बिल्कुल भी नहीं हैं।

Advertisement


लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने दो टूक में कहा कि शराब पीने वाले सड़क पर घूमते रहते हैं। अगर किसी शराबी पर नजर पड़ी तो उसे अपनी गाड़ी में बिठा कर सीधे थाना पहुंचा देंगे, ताकि उन्हें जेल भेजा जा सके। तेजप्रताप ने इसके साथ ही शराबबंदी कानून से फायदे भी गिनवाए और कहा कि इससे गरीबों को लाभ मिल रहा है। इस कानून का विरोध करने वालों के विरोध में हम आंदोलन भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button