मनोरंजन

बेशरम रंग सॉन्ग पर नहीं चली सेंसर की कैंची…..भारी विरोध के चलते शाह रुख ने ही लिया हटाने का फैसला?

(शशि कोन्हेर) : शाह रुख खान की फिल्म पठान को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी सीबीएफसी का सर्टिफिकेट मिल चुका है। कुछ कट्स के साथ बोर्ड ने फिल्म को हरी झंडी दे दी है। खबर है कि सीबीएफसी के चेयरपर्सन प्रसून जोशी ने बेशरम रंग में दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी को वैसे ही रहने देने का फैसला किया है। लेकिन यशराज फिल्म्स ने अब इसपर एक बड़ा कदम उठाया है।

Advertisement


ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया और सिनेमाघरों में बेशरम रंग पर चल रहे विरोध को देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया गया है। उन्होंने गाने को एडिट करने का तय किया है। उनका मानना है कि फिल्म में अब इस गाने की जरूरत नहीं है। बोले, “उन्होंने पहले ही गाने का अधिकतम उपयोग कर लिया है। प्लॉट के लिए इसकी अब अधिक जरूरत नहीं हैं। इसे फिल्म में क्यों रखा जाए और जो लोग इसे हटाना चाहते हैं, उनके गुस्से का शिकार क्यों बनें?”

Advertisement

बिहार के एक प्रमुख डिस्ट्रीब्यूटर सुमन सिन्हा का कहना है कि अगर गाने को नहीं हटाया गया तो बिहार के लोग पठान को नहीं देखेंगे, ‘ लोगों को विरोध प्रदर्शन के लिए क्यों मजबूर किया जाए, इससे नुकसान हमारा ही होगा और वो भी इस बेशरम रंग की वजह से।’

Advertisement

रिपोर्ट्स की मानें तो शाह रुख खान भी गाने को फिल्म से हटाने के ही मूड में है। शाह रुख और जशराज टीम के बीच काफी डिटेल में बात हुई है जिसके बाद फैसला किया गया है कि बेशरम रंग को फिल्म से हटा दिया जाना ही सही रहेगा। बता दें कि हाल में खबर आई कि सीबीएफसी ने कुछ कट्स के साथ पठान को U/A सर्टिफिकेट दिया है।

सीबीएफसी ने भी गाने ‘बेशरम रंग’ में बदलाव करने के लिए कहा। रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका के बट्स के शॉर्ट्स को ‘साइड पोज’ से रिप्लेस किया गया है। ‘बहुत तंग किया’ गाने के बोल के दौरान सेंसुअल डांस को हटा दिया गया है और दूसरे शॉर्ट्स लगा दिए गए हैं। देश में सबसे ज्यादा बवाल दीपिका की भगवा बिकिनी पर मचा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button