मनोरंजन

रणबीर-आलिया की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र ने तोड़ा कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड….

Advertisement

मुम्बई – 9 सितंबर को रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भारी विरोध के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म ने पहले वीकेंड में ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 120 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है, वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तीन दिन के बाद वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 225 करोड़ रुपए से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

Advertisement

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले सोमवार को भी जबरदस्त कमाई की। फिल्म ने फर्स्ट मंडे की कमाई के मामले में कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया। अनुमान था कि फिल्म का कलेक्शन पहले वीकेंड के बाद एडवांस बुकिंग खत्म होने के बाद सोमवार को तेजी से नीचे गिरेगा लेकिन ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ ने सोमवार को 16.80 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है। वहीं कश्मीर फाइल्स’ ने रिलीज के बाद पहले सोमवार को 15.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

Advertisement

सोमवार को फिल्म ने तेलुगू संस्करण ने एक करोड़ रुपये और तमिल संस्करण ने 35 लाख रुपये की कमाई की है। डे वाइज कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 36.42 करोड़ रुपये, शनिवार को 41.36 करोड़ रुपये और रविवार को 45.66 करोड़ रुपये की कमाई की। पहले चार दिन में फिल्म ने इसी के साथ 141 करोड़ रुपये से ज्यादा का घरेलू कलेक्शन कर लिया है।

ब्रह्मास्त्र पार्ट वन की सफलता के साथ ही ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट की घोषणा हो गई है। फिल्म के पहले पार्ट का नाम शिवा है। वहीं, दूसरे पार्ट का नाम देव होगा। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में है। इसके अलावा शाहरुख खान का कैमियो रोल भी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button