देश

(वीडियो)भाभी जी घर पर के दीपेश भान (अब स्वर्गीय) की फैमिली की मदद के लिए आगे आईं भाभी जी (सौम्या टंडन).. चुकाया पूरा होम लोन

(शशि कोन्हेर) : भाभी जी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान अब हमारे बीच नहीं हैं। 23 जुलाई 2022 को क्रिकेट खेलते वक्त दीपेश अचानक से गिर गए थे। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया था। एक्टर की मौत की वजह ब्रेन हैमरेज बताई गई थी। दीपेश भान अपने पीछे पत्नी नेहा और सालभर का बेटा छोड़ गए। अब दिवंगत एक्टर दीपेश भान के परिवार से जुड़ी एक राहत की खबर सामने आ रही है। दीपेश के जाने के बाद उनकी फैमिली के जिम्मे आया लाखों रुपए का होम लोन अब चुक गया है।

Advertisement

जी हां, दीपेश भान की पत्नी नेहा ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। नेहा ने एक्टर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो साफ कहती दिख रही हैं कि उनकी सबसे बड़ी परेशानी अब खत्म हो गई है। नेहा ने बताया कि उनका होम लोन चुका दिया गया है और इसके लिए वो एक्ट्रेस सौम्या टंडन को बहुत ज्यादा धन्यवाद देना चाहती हैं। सौम्या टंडन और भाभी जी घर पर हैं की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली की वजह से नेहा लाखों रुपए का लोन चुका सकी हैं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button