बिलासपुर

बिलासपुर की आराध्या शुक्ला को मिला नृत्या नारायण का नेशनल अवार्ड

Advertisement

(दिलीप जगवानी) : बिलासपुर – दुर्ग के कुशाभाऊ ठाकरे प्रांगण में आयोजित नृत्या नारायण 2022 ऑल इंडिया कॉम्पिटिशन आफ डांस नेशनल में बिलासपुर की आराध्या शुक्ला ने भरत नाट्यम नृत्य में प्रथम स्थान प्राप्त किया है ।

Advertisement


आराध्या शुक्ला 3 वर्ष की आयु से अनेकों मंच में भरत नाट्यम नृत्य कला का प्रदर्शन कर रही है,महज 8 वर्ष की उम्र में भरतनाट्यम में पांच अंतर्राष्ट्रीय और आठ राष्ट्रीय अवार्ड प्राप्त करने पर भारत ओलंपियाड की ओर से भारतीय बाल संस्कृति सम्मान का गौरव प्राप्त कर चुकी है, कुछ महीने पहले भिलाई में ऑल इंडिया डांसर एसोसिसियन (AIDA) नटवर गोपी किशन राष्ट्रीय नृत्य स्पर्धा के शास्त्रीय भरत नाट्यम शैली में प्रथम स्थान प्राप्त किया था, टीवी शो इंडियन डांसिंग सुपर स्टार शो में देश में आराध्या ने तृतीय स्थान प्राप्त किया है,आराध्या शुक्ला ने अपने इस लगातार अच्छे प्रदर्शन से बिलासपुर के साथ साथ छत्तीसगढ़ का भी मान सम्मान बढ़ाया है।

Advertisement

बिलासपुर ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष अरविंद शुक्ला की सुपुत्री आराध्या ब्रिलियंट पब्लिक स्कूल मे कक्षा तीसरी की छात्रा है. आराध्या नृत्य शिक्षिका दिव्या चर्तुवेदी की शिष्या है.उनके इस प्रदर्शन से स्कूल और शुक्ला परिवार में हर्ष का वातावरण है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button