भिलाई

मानव बम बनकर ज्वेलर्स की दुकान में घुसा युवक. सब को बम से उड़ाने की धमकी देता रहा… जानिए..फिर क्या हुआ..?

(शशि कोन्हेर) भिलाई/पावरहाउस – भिलाई शहर के सर्कुलर मार्केट में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब मानव बम की तरह बनकर युवक वहां पहुंचा और ज्वेलर्स दुकान को उड़ा देने की धमकी देने लगा।

Advertisement

घटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक पावरहाउस मार्केट स्थित अभिषेक ज्वेलर्स को उड़ाने सिलेंडर में वायरिंग करके अक्षय ठाकरे नामक युवक पहुंचा हुआ था।
दुकान पर पहुंचते ही युवक ने पहले ग्राहकों को बाहर निकलवाया और फिर सराफा व्यवसायी को दुकान खाली करने की चेतावनी देते हुए दुकान को उड़ाने की धमकी दे दी, इससे पूरे बाजार में अफरातफरी मच गई।
देखते ही देखते मार्केट की भीड़ ज्वेलरी शॉप के बाहर एकत्रित हो गई।
जब आरोपी युवक को दुकान से बाहर निकालने की कोशिश की गई तो युवक ने साथ लाई सिरिंज से व्यवसाई पर हमला कर दिया। इसके बाद मार्केट के लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दिए, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिलेंडर को जब्त कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर थाने लाया।

Advertisement

घटना की जानकारी लगते ही छावनी थाने में परिजन भी पहुंच गए, वहीं सराफा व्यवसायी के साथ थाने में युवक संग जमकर बहस हुई।
बताया जा रहा कि सर्कुलर मार्केट की जिस दुकान में अभिषेक ज्वेलर्स का संचालन हो रहा है उसे संचालक ने किराए पर लिया है, उसकी खरीदी बिक्री में पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद है।
फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा था, जिसके चलते दुकान मालिक का परिवार परेशान है।

Advertisement

यही वजह थी कि अपने माता-पिता को परेशान देखकर युवक अक्षय ठाकरे सिलेंडर लेकर दुकान खाली करवाने पहुंचा। हालांकि जांच में सिलेंडर के खाली होने की बात सामने आई, वहीं युवक को परिजनों ने मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button