बिलासपुर

डीजल चोरी करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 450 लीटर डीजल जब्त….

(धीरेंद्र मेहता) : बिलासपुर – बिलासपुर रायपुर मार्ग के पेंड्रीडीह चौक के पास खड़ी गाड़ियों से डीजल चोरी करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथों धरदबोचा। पकड़े गए चोर जांजगीर चम्पा जिला के हैं। पुलिस इनके कब्जे से लगभग 450 लीटर डीजल बरामद किया है।

Advertisement

हिर्री पुलिस को लंबे समय से डीजल चोरी की शिकायत मिल रही थी, वही चोर पुलिस की नाक के नीचे से डीजल चोरी कर रफूचक्कर हो जाते थे।जिनकी पुलिस तलाश में थी।रात्रि गश्त के दौरान हिर्री पुलिस की नजर तेल चोरो पर पड़ी,यह वहाँ से भाग पाते पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया ।पकड़े गए तीन युवकों के पास से पुलिस ने डीजल चोरी में प्रयुक्त वाहन, जैरीकैन में रखें 450 लीटर डीजल, धारदार हथियार,रॉड और पाइप भी बरामद की है।जप्त डीजल की कीमत लगभग ₹40 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए आरोपी रंजीत कुमार, आकाश माथुर और यूसुफ चंद्राकर जांजगीर चांपा जिले के बताए जा रहे हैं।

Advertisement

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि नेशनल हाइवे में खड़ी वाहनों को निशाना बनाकर उससे डीजल चोरी करते थे इतना ही नहीं ड्राइवर के विरोध करने पर धारदार हथियार दिखाकर डराया धमकाया भी करते थे।हिर्री पुलिस पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ धारा 41(1)(4) और 25,27आर्म्स एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button