देश

गालियां देने से रोका तो मुस्लिम युवक ने पेट्रोल छिड़क लगा दी आग, आरोपी मौके से फरार

(शशि कोन्हेर) : गढ़वा जिले के श्रीबंशीधर नगर थाना क्षेत्र के नरही गांव में शुक्रवार की देर शाम करीब साढ़े सात बजे एक युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला देने का प्रयास किया गया। युवक गंभीर रूप से झुलस गया है। इस घटना में घायल युवक का नाम दीपक सोनी पिता रमेश सेठ बताया गया है।

Advertisement

वह श्रीबंशीधर नगर थाना क्षेत्र के चितविश्राम गांव का रहने वाला है। युवक के सिर व चेहरा गंभीर रूप से झुलस गया है। उसे स्वजनों द्वारा इलाज के लिए आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल श्रीबंशीधर नगर में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां घायल युवक का भी इलाज चल रहा है।

Advertisement

घायल युवक के अनुसार वह अपनी कार चलाकर जीविकोपार्जन करता है। उसने बताया कि अन्य दिनों की तरह वह शुक्रवार की देर शाम को चितविश्राम गांव से सटे नरही गांव स्थित अपने चाचा के घर के समीप कार खड़ा करने गया था। तब नरही गांव के कसमुद्दीन अंसारी और किसी अन्य व्यक्ति के बीच में झगड़ा हो रहा था। कस्मुद्दीन अंसारी भद्दी भद्दी गालियां दे रहा था।

Advertisement

कस्मुद्दीन अंसारी अपने घर में ही किराना की दुकान चलाता है। घायल दीपक सोनी के अनुसार उसने कस्मुद्दीन अंसारी को टोकते हुए कहा कि झगड़ा क्यों कर रहे हैं। किसी को गालियां क्यों दे रहे हैं। बताया गया कि गुस्से में आकर कस्मुद्दीन अंसारी ने दीपक से ही उलझ गया।

दीपक को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और फिर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इसके बाद वहां से फरार हो गया। तब तक घटनास्थल के आसपास के कई लोगों ने वहां पहुंचकर आग बुझाया। इधर, इस घटना की सूचना मिलने पर श्रीबंशीधर नगर के थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल लाया। उधर घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button