छत्तीसगढ़बिलासपुर

देखें VIDEO – पुलिस की गाड़ी में ब्लैक फिल्म..अब हिम्मत है तो इस पर  करें कार्रवाई..?

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर : बिलासपुर में चार पहिया वाहनों खासकर मोटरकारों के शीशों पर ब्लैक फिल्म लगे होने पर यातायात पुलिस बड़ी सख्ती से कार्रवाई करती रही है। हफ्ते में दो चार बार कहीं ना कहीं चौक चौराहे पर खड़ा यातायात पुलिस का दस्ता ब्लैक फिल्म वाली गाड़ियों को रोककर उसके चालकों से गाड़ी किनारे करने के लिए कहते और चालान काटते आपने भी देखा होगा। और ट्रैफिक तथा ब्लैक शीशे के मामले में बिलासपुर से ज्यादा सख्त रायपुर की पुलिस को माना जाता है। बहरहाल बिलासपुर में हर हमेशा हो रही पुलिस की इस कार्रवाई के डर से बिलासपुर के कार वालों ने अपनी गाड़ियों के शीशों पर ब्लैक फिल्म लगाने से तौबा कर लिया है।

Advertisement

और यह सही भी है…कौन पड़े पुलिस के पचड़े में..! लेकिन इस समाचार के साथ लगे वीडियो में हम आपको ऐसी गाड़ी दिखा रहे हैं। जो ब्लैक फिल्म वाली गाड़ियों पर हमेशा कार्रवाई करने वाली पुलिस की गाड़ी है। नम्बर देखने से तो यह  गाड़ी रायपुर की लगती है। फिर यह  गाड़ी बिलासपुर में, गाड़ी के शीशों पर ऐलानिया ब्लैक फिल्म लगाकर कहां घूम रहे हैं। जरा ध्यान से देखिए…

Advertisement

ये वीडियो आज सोमवार 05 दिसम्बर का ही है। इस गाड़ी का नम्बर है  CG-04-5475 (आप भी वीडियो में देख सकते हैं) यह गाड़ी शहर के इंदू चौक के पास से गुजर रही थी। उसी समय हमने यह वीडियो बनाया है। गाड़ी पर बकायदा “पुलिस” भी लिखा हुआ है। तो क्या बिलासपुर में पुलिस वालों को अपनी गाड़ियों के शीशों पर ब्लैक फिल्म लगाने की छूट है…?

या फिर बिलासपुर पुलिस में इतनी हिम्मत नहीं है कि वो राजधानी रायपुर के पुलिस की गाड़ियों पर कार्रवाई कर सके…या फिर राजधानी रायपुर की CG-04 वाली गाड़ियों के शीशों पर ब्लैक फिल्म लगाने की छूट है। हमारे सहित ब्लैक फिल्म का जुर्माना भर चुके बिलासपुर के उन सैकड़ों कार वालों को इस सवाल के जवाब का इंतजार रहेगा कि क्या बिलासपुर पुलिस वीडियो में दिख रही ब्लैक फिल्म वाली गाड़ी पर कार्रवाई करेगी या नहीं..?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button