बिलासपुर

VIDEO : महत्वपूर्ण घोषणा करने के पहले बिलासपुर पहुंचे मुख्यमंत्री ने भाजपा पर चोरी से सरकार बनाने का आरोप लगाते हुए कहा सिमट तो भारतीय जनता पार्टी रही है..कांग्रेस तो बढ़ रही है

Advertisement

(शशि कोन्हेर के साथ जयेंद्र गोले) : बिलासपुर -. आज बिलासपुर पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने एसईसीएल हेलीपैड पर पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर चोरी से सरकार बनाने का आरोप लगाया। देश में कांग्रेस के सिमटने के आरोप पर उन्होंने कहा कि सिमट तो भारतीय जनता पार्टी रही है…कांग्रेस तो बढ़ रही है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की अब केवल उत्तर प्रदेश और हरियाणा में सरकार है। मध्य प्रदेश और कर्नाटक में तो उन्होंने चोरी से सरकार बनाई है। उन्होंने पत्रकारों से आरक्षण के मामले में प्रदेश सरकार और राजभवन के बीच चल रही तनातनी को लेकर प्रदेश सरकार और अपना पक्ष रखा।

Advertisement

यहां यह बताना लाजमी है कि मुख्यमंत्री ने आज ट्वीट कर खुद ही बताया है कि वह शाम को 5 बजे प्रदेश की जनता के साथ अत्यंत महत्वपूर्ण बात करने वाले हैं। इस से पहले उनकी बिलासपुर यात्रा को अहम माना जा रहा है…उन्होंने विभिन्न मसलों पर क्या कहा…. इसके लिए देखिए वीडियो..

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button