छत्तीसगढ़बिलासपुर

महापौर रामशरण यादव ने 50 हितग्राहियों को बांटे पेंशन कार्ड

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। महापौर रामशरण यादव व बिल्हा के छाया विधायक और मंडी अध्यक्ष राजेंद्र शुक्ला ने मंगलवार को जोन क्रमांक 2 तिफरा स्थित कार्यालय में 50 हितग्राहियों को विभिन्न पेंशन योजना के कार्ड का वितरण किया। और हितग्राहियों से पेंशन की राशि का सदुपयोग करने का आव्हान किया।

Advertisement


इस अवसर पर मेयर श्री यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल गरीबों के राशन, पेंशन से लेकर घर का सपना भी पूरा कर रहे हैं। गांवों व जमीन से जुड़े होने के कारण सीएम श्री बघेल हर वर्ग की परेशानी, दुख-तकलीफों से वाकिफ हैं। इसलिए ही उन्होंने भूमिहीन परिवारों को राजीव गांधी आश्रम योजना के तहत रियायती दर पर कब्जे वाली आबादी भूमि का पट्टा  प्रदान करा रहे हैं। जमीन का मालिकाना हक मिलते ही ऐसे परिवारों को मोर जमीन, मोर आवास योजना के तहत घर बनाने के लिए सब्सिडी पर रकम दी जा रही है।

Advertisement

उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित पार्षदों से आह्वाान करते हुए कहा कि राज्य शासन की योजनाओं को हर घर और परिवार तक पहुंचाने की जिम्मेदारी आप लोगों की है, क्योंकि जनता ने आप लोगों को चुनकर परिषद में भेजा है। इसलिए आपका दायित्व बनता है कि छूटे हुए हितग्राहियों का सर्वे कराकर पेंशन समेत अन्य योजनाओं में उनका नाम जुड़वाएं।

कार्यक्रम को छाया विधायक श्री शुक्ला व ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लक्ष्मीनाथ साहू ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर एमआईसी सदस्य राजेश शुक्ला, पुष्पेंद्र साहू, पार्षद सूरज मरकाम, श्याम लाल बंजारे, श्रीमती गायत्री साहू, अनिता श्याम कार्तिक वर्मा, रामप्रकाश साहू, एल्डरमैन सुधा गोपाल, संजय सिह, जोन कमिश्नर प्रवेश कश्यप, समाज कल्याण अधिकारी रेणुका पिगले आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button