देश

देश का संविधान बदलने के लिए, क्रांति की अलग अलख जगाने निकले हैं… तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव का मंगलवार को एक बड़ा बयान सामने आया।‌ उन्होंने बताया कि भारत में संविधान को फिर से लिखने की जरूरत है। क्रांतिकारी सोच को बढ़ावा देते हुए कहा कि युवाओं को अपनी जरूरत के लिए ऊपर उठने और लड़ने की आवश्यकता है। सीएम केसीआर इस संबंध में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने मुंबई जा रहे हैं।

Advertisement

सीएम केसीआर ने बताया

Advertisement

तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव एक क्रांतिकारी सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं, जिसके चलते उन्होंने भारत का संविधान एक बार फिर से लिखने की बात कह डाली। उन्होंने कहा कि देश में गुणात्मक (नेतृत्व) परिवर्तन की आवश्यकता है, देश में नई सोच, नया संविधान लाया जाना चाहिए।‌ सीएम केसीआर ने इस संबंध में सभी नेताओं से मिलने और अपनी बात साझा करने की बात कही। बल्कि वह पहले से ही इसकी शुरुआत कर चुके हैं।

देश के लिए लड़ने की जल्द घोषणा करेंगे सीएम केसीआर

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के प्रमुख ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि सीएम केसीआर अलग-अलग नेताओं से इस बारे में बात करना आरंभ भी कर दिया है। TRS के प्रमुख ने आगे कहा कि सीएम केसीआर जल्द ही देश के लिए लड़ने की घोषणा करेंगे।

सीएम केसीआर ने का युवाओं को लड़ने की जरूरत

सीएम केसीआर ने अपनी इस क्रांतिकारी सोच में युवाओं को शामिल करते हुए कहा कि इस देश के युवाओं को अपनी जरूरत के लिए ऊपर उठने और लड़ने की जरूरत है। उन्होंने आगे कहा, ‘यह भारत के लिए प्रतिक्रिया करने का समय है। अब क्रांति की बहुत जरूरत है। हम जल्द ही देश के लिए काम करेंगे और बहुत जल्द घोषणा करेंगे।’

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button