देश

ये रामायण और सीता का अपमान है  कृति सेनन को डायरेक्टर ने किया किस तो भड़के तिरुपति मंदिर के पुजारी कहे-

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : कृति सेनन ने ‘आदिपुरुष’ में निभाया है मां सीता का रोल ‘आदिपुरुष’ फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है, मगर फिल्म की रिलीज से पहले एक विवाद हो गया है। दरअसल आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए गए थे।

Advertisement

उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निर्देशक एक्ट्रेस को अलविदा कहने के लिए उन्हें हग करते हैं और उनके गाल पर एक किस कर लेते हैं। मंदिर परिसर में सीता का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस को किस करने पर विवाद हो गया है। बीजेपी नेता रमेश नायडू नागोथू ने अपने ट्विटर पर इसे अपमानजनक कहा है।

Advertisement

अब डिलीट किए जा चुके ट्वीट में रमेश नायडू नागोथू ने लिखा था, “क्या सच में अपनी हरकतों को किसी पवित्र जगह पर लाना ज़रूरी है? स्नेह का सार्वजनिक प्रदर्शन करना, जैसे भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के सामने किस और हग करना अपमानजनक और अस्वीकार्य माना जाता है।

Advertisement

अब इस मामले में मंदिर के मुख्य पुजारी ने भी प्रतिक्रिया दी है, “यह निंदनीय कृत्य है। यहां तक कि पति-पत्नी भी वहां (मंदिर) एक साथ नहीं जाते। आप होटल के कमरे में जाकर ऐसा कर सकते हैं। आपका व्यवहार रामायण और माता सीता का अपमान करने जैसा है।”

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button