छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, कौन हो सकते है CM के दावेदार….

Advertisement

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बंपर जीत दर्ज की इसमें पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से लेकर राज्य के नेतृत्व तक ने मेहनत की। और कई जगह पर हर कभी सामना करना पड़ा ,लेकिन बहुमत के आंकड़े को आसानी से भाजपा ने पार कर लिया अब सभी लोग  अपने-अपने आकलन लग रहे हैं ।

Advertisement

CM  फेस के लिए प्रमुख दावेदारों में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, तखतपुर प्रत्याशी धर्मजीत सिंह, बिल्हा प्रत्याशी धरमलाल कौशिक , आदिवासी नेता रामविचार नेताम, कवर्धा प्रत्याशी विजय शर्मा व  रायगढ़ से बंपर जीत दर्ज करने वाले ओपी चौधरी का नाम सामने आ रहा है ।

Advertisement

आपको यह बताते चले कि रायगढ़ से भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी के पक्ष में मतदान की अपील करने के लिए चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने ओपी चौधरी को लेकर बड़ा बयान जारी किया था। जिसमें उन्होंने बड़ी जनसभा में कहा था कि ओपी चौधरी को जिताओ हम उन्हें बड़ा आदमी बनाएंगे।

बता दे की इस बार ओपी चौधरी का सीधा मुकाबला कांग्रेस के प्रकाश शक्राजीत नायक से था जिसमें उन्होंने बड़ी जीत दर्ज की है। अब ओपी चौधरी को लेकर बड़े कयास लगाए जा रहे है।


अब देखना यह होगा कि भाजपा की केंद्रीय नेतृत्व मुख्यमंत्री का दावेदार किसे बनाती है लेकिन सूत्रों से जानकारी मिल रही है कल की विधायक मीटिंग के बाद ओपी चौधरी को दिल्ली बुलाया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button