बिलासपुर

नशे में काम करने दुकान पहुंचे कर्मचारी को मालिक ने नौकरी से निकाला… नौकर ने दुकान का शटर अंटास कर सामान किया पार…सीसीटीवी से पकड़ाया

(टेकचंद कालड़ा) : तखतपुर – नशे में दुकान पहुंचे स्टाप को काम से निकाल देने से नाराज स्टाफ ने अपने सेठ के यहां ही चोरी की। रिपोर्ट पर पुलिस ने धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement


सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड 12 निवासी रमेश कुमार कारड़ा पुराना बस स्टैण्ड में राम किराना स्टोर के नाम पर थोक एवं चिल्हर किराना दुकान संचालित करता है। 6 अप्रैल को रात्रि 9 बजे दुकान का शटर गिरा कर ताला बंद कर घर चला गया था। 7 अप्रैल के सुबह 8.15 बजे दुकान आया दुकान खोला तो शटर के पास सिगरेट के कुछ पैकेट गिरे हुए थे।8 अप्रेल को समाचार पत्र हाकर आदित्य कश्यप ने बताया कि दिनांक 07.04.2023 को सुबह करीबन 06.00 बजे पेपर बाटने गया था तो पेपर बाटने के दौरान देखा कि टिकरीपारा तखतपुर निवासी गोलू ठाकुर पिता राजेन्द्र सिंह ठाकुर डण्डा से शटर के नीचे से कुछ सामान को खीचकर आपके दुकान से निकाल रहा था।

Advertisement

आदित्य कश्यप के बताने के बाद दुकान में लगे CCTV कैमरे को चेक किया तो गोलू ठाकुर दुकान के नीचे से डण्डा से सिगरेट के पैकेट निकालते हुये दिख रहा है एवं अपने दुकान के सामान का मिलान किया तो पता चला कि दुकान से 16 पैकेट गोल्ड़ फ्लैक, 11 पैकेट विल्स फ्लैक, 05 पैकेट फ्लैक मिंट कुल कीमती 2327/- रूपये का सिगरेट चोरी हो गया था। जिसे गोलू ठाकुर सीसीटीवी कैमरे में चोरी कर ले जाते दिख रहा है। इस जानकारी के आधार पर थाना प्रभारी एस आर साहू ने पेट्रोलिंग गाड़ी को भेजकर गोलू ठाकुर को हिरासत में लिया। पुछताछ करने पर गोलू ठाकुर ने बताया कि शराब के नशे में काम में जाने से उसके सेठ ने काम से निकाल दिया था। इस बात से नाराज होकर उसने चोरी की थी। पुलिस ने युवक से चोरी किया हुआ माल जप्त कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button