बिलासपुर

EXCLUSIVE : स्वास्थ्य विभाग की घोर लापरवाही…कोविड-19 का दूसरा डोज लगा ही नहीं और आ गया, दूसरे डोज के, “सक्सेसफुली” लगने का बधाई संदेश

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – बिलासपुर शहर के तिलक नगर में कोन्हेर गार्डन कै पास रहने वाले श्री सुभाष सोमावार और उनका परिवार काफी आश्चर्यचकित है। स्वास्थ्य विभाग के एक अटपटे संदेश ने इन को हैरत में डाल दिया है। श्री सुभाष सोमावार की माता श्रीमती अनीता देवी सोमावार और उनकी पत्नी रश्मि सोमावार को उनके मोबाइल पर एक संदेश मिला। अनीता देवी सोमावार और उनकी पत्नी रश्मि देवी सोमावार के नाम से एक हैरतअंगेज मैसेज मिला। इसमें दोनों महिलाओं को यह संदेश दिया गया था कि आपको 24 जनवरी को शाम 5:00 बज कर 53 मिनट पर कोविड वेक्सीन का दूसरा डोज लग गया है। इसमें उन्हें कोविड-19 का टीका सक्सेसफुली लगने पर बधाई देते हुए कहा गया है कि वे अपना सर्टिफिकेट ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं। जबकि विडंबना यह है कि अनीता देवी सोमवार और रश्मि सोमावार को कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज अब तक लगा ही नहीं है। इसमें दिए गए कोर्ट में वैक्सीनेशन का सर्टिफिकेट निकालने पर कोई सर्टिफिकेट नहीं मिलता। सर्टिफिकेट के लिए कोड लगाने पर वह ओटीपी मांगता है। कुछ लोगों का कहना है कि आपके द्वारा ओटीपी नंबर देते साथ आपके खाते से पैसे गायब हो सकते हैं।
यह विडंबना है कि कोविड टीकाकरण के जिस कार्य को, केंद्र और राज्य शासन द्वारा सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ किया जा रहा है। उस मामले में बिलासपुर का स्वास्थ विभाग जबरदस्त लापरवाही बरत रहा है। उम्मीद की जानी चाहिए कि जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग इस मामले की जांच कर दोषी व्यक्ति के खिलाफ पोस्ट कार्यवाही की पहल करेगा।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button