देश

डीएसपी को कुचलने वाले डंपर ड्राइवर का एनकाउंटर.. पैर में लगी गोली

(शशि कोन्हेर) : हरियाणा के नूंह में डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई की हत्या के आरोपियों की धरपकड़ शुरू हो गई है. आज आरोपियों संग पुलिस की मुठभेड़ भी हुई. इसमें डंपर के ड्राइवर इकरार को पकड़ लिया गया है. एनकाउंटर में उसको गोली भी लगी है।

Advertisement

घुटने में गोली लगने के बाद इकरार को नलहर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई नूंह जिले में अवैध खनन रोकने गये थे. उस दौरान उनको डंपर से कुचलकर मार डाला गया था.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, सीआईए इंचार्ज सुरेंद्र सिद्धू की टीम व आरोपियों में मुठभेड़ हुई थी. आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई के दौरान यह एनकाउंटर हुआ था.

Advertisement

नूंह पुलिस ने बताया था कि तावडू (मेवात) के DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई नूंह में अवैध खनन की घटना की जांच के लिए गए थे, जिनकी डम्पर चालक ने कुचलकर हत्या कर दी गई. चंडीगढ़ ADGP (कानून-व्यवस्था) संदीप खिरवार का भी इसपर बयान आया था. उन्होंने कहा था कि घटना के वक्त चार पुलिसकर्मी DSP के साथ थे.

बताया गया है कि डीएसपी सुरेंद्र के साथ एक गनमैन व एक ड्राइवर भी था. घटना सोमवार रात 11:30 बजे की है. डीएसपी को जानकारी मिली थी कि अवैध खनन हो रहा है. वह मौके पर पहुंचे. उन्होंने खनन कर रहे लोगों को रोकने की कोशिश की. तब ही डीएसपी पर गाड़ी चढ़ा दी गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button