देश

चुनाव प्रचार कर रहे CM पर फेंका पत्थर,  बाल-बाल बची आंख….

Advertisement

आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी पर पथराव की खबर सामने आई है. विजयवाड़ा में “मेमंथा सिद्धम” बस यात्रा के दौरान सीएम जगन पर पथराव हो गया है. यह हमला तब हुआ जब वह लोगों का अभिवादन कर रहे थे. इस दौरान पत्थर लगने से सीएम जगन की बायीं भौंह पर चोट लग गई.

Advertisement
Advertisement

इसी के साथ सीएम जगन के बगल में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली की बायीं आंख में चोट लगी है. बस में सीएम जगन को डॉक्टरों ने तुरंत प्राथमिक उपचार दिया. प्राथमिक उपचार के बाद सीएम जगन अपनी बस यात्रा जारी रखी.

Advertisement

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को  विजयवाड़ा के सिंहनगर में सीएम जगन रोड शो कर रहे थे. वह यहां “मेमंथा सिद्धम” बस यात्रा  के लिए पहुंचे थे और बस पर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे.

Advertisement

काफिला विवेकानंद स्कूल सेंटर पर था, और यहीं सीएम जगन पर पथराव हो गया. इस दौरान एक पत्थर उनके सिर में भौंह के ऊपर आ लगा. इससे उन्हें चोट लगी है और खून निकलने लगा. इसके बाद तुरंत ही उन्हें बस में प्राथमिक उपचार दिया गया. सीएम ने प्राथमिक उपचार के बाद फिर लोगों का अभिवादन लिया और बस यात्रा जारी रखी.


वहीं, पथराव के दौरान सीएम जगन के ठीक बगल में खड़े विधायक वेल्लमपल्ली की बायीं आंख में चोटिल हो गई. उन्होंने भी तुरंत इलाज मुहैया कराया गया. उधर वाईएसआरसीपी के नेताओं ने इस हमले को लेकर TDP पर आरोप लगाए हैं.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button