play-sharp-fill
बिलासपुर

मां महामाया के भंडारे में कांग्रेस नेता और भंडारे के कर्मचारियों में हुई हाथापाई

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – मामला रतनपुर का, पहले 1 दिन पहले का बताया जाता है। मारपीट की घटना कल दोपहर 3-4 बजे के आसपास की बताई जा रही है। इस बारे में मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर के एक कांग्रेसी नेता और उनके सहयोगियों समर्थकों तथा भंडारे के कर्मचारियों के बीच हुई गुत्थमगुत्था और मारपीट से थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। तकरीबन आधे घंटे तक खींचतान मारपीट और पकड़ा पकड़ी चलती रही।

Advertisement

जिस कांग्रेस नेता और समर्थकों के साथ भंडारे में काम करने वाले कर्मचारियों से मारपीट हुई। उसे आगामी विधानसभा चुनाव में कोटा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का दावेदार भी बताया जा रहा है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नेता महामाया का दर्शन करने के लिए पहुंचे अपने समर्थकों को भोग प्रसाद दिलाने के लिए दोपहर बाद भंडारा पहुंचे। और वहां सभी को एक लाइन में बैठा कर खुद ही खाना परोसने लगे।

Advertisement

भंडारे में काम कर रहे बाहर से आए कर्मचारियों ने इस नेता को नहीं पहचाना। और उसने इस तरह बिना भंडारे में तैनात कर्मचारियों को बताएं अपने मन से उन्हें खाना परोसने पर एतराज किया और उन्हें मना किया। इसी को लेकर बात बढ़ गई और भंडारे में तैनात कर्मचारियों तथा कांग्रेस नेता तथा उनके समर्थकों के साथ झूमा झटकी और मारपीट हो गई।

हालांकि इस मामले की रिपोर्ट रतनपुर थाने किए जाने की जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन रतनपुर और आसपास के क्षेत्रों में मां महामाया के भंडारे में हुई इस मारपीट की जमकर चर्चा हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button