play-sharp-fill
छत्तीसगढ़

चलती कार में लगी आग, जलने से शिक्षक की मौत..

Advertisement

कोरबा: चलती कार में अचानक आग लग गई। घटना में कार सवार शिक्षक की जलने से मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वैधानिक कार्रवाई की। यह मामला करतला थाना अंतर्गत चचिया गांव के लुढुखेता मोहल्ला के पास हुआ।

Advertisement

बताया जा रहा है कि मोहल्ला के पास गुजरी सड़क में कार सीजी-13-एपी-8177 जा रही थी, तभी अचानक कार में आग लग गई। कार रायगढ़ जिले के छाल थाना क्षेत्र निवासी शिक्षक जगत राम बहेरा 39 वर्ष चला रहे थे।

Advertisement

कार में आग लगने की वजह से वह चपेट में आ गया। आग से बचने के प्रयास में बाहर निकलने की कोशिश की, पर बुरी तरह झुलस गया और कार के समीप गिरने से उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना गांव के कोटवार ने करतला थाना प्रभारी निरीक्षक आशीष सिंह को दी। सूचना मिलने ही निरीक्षक आशीष सिंह स्टाफ समेत मौके पर पहुंचे। सीन आफ क्राइम यूनिट के वैज्ञानिक अधिकारी डा सत्यजीत सिंह कोसरिया भी स्टाफ समेत घटनास्थल पहुंचे।

करतला थाना प्रभारी निरीक्षक आशीष सिंह ने संभावना व्यक्त करते हुए कहा कि शार्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी और शिक्षक को बाहर निकल भागने का मौका नहीं मिल सका।

बुरी तरह झुलस जाने के बाद वह बाहर निकला, पर उसकी मौत हो गई। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button