बिलासपुर

रेल महाप्रबंधक ने किया बिल्हा स्टेशन का वार्षिक निरीक्षण धरमलाल कौशिक ने समस्याओं को लेकर की चर्चा

(धीरेंद्र मेहता) : बिलासपुर – दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे महाप्रबंधक और रायपुर रेल मंडल के प्रबंधक ने बिल्हा स्टेशन पहुंचकर वार्षिक निरीक्षण किया। ट्रेन से उतरकर उन्होंने स्टेशन का अवलोकन किया। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और भूपेंद्र सिंह सवन्नी ने अंडरब्रिज और एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव जैसी समस्याओं को लेकर जीएम से चर्चा की।

Advertisement

शुक्रवार को दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक आलोक कुमार ने रायपुर रेल मंडल का वार्षिक निरीक्षण बिलासपुर के बिल्हा से प्रारंभ किया। स्पेशल ट्रेन से उतरते ही जीएम आलोक कुमार और रायपुर रेल मंडल के प्रबंधक श्याम सुंदर गुप्ता ने रेलवे ट्रैक, यात्री सुविधाओं का आकलन, रेलवे फाटक और रेलवे कॉलोनी का निरीक्षण किया।

Advertisement

निरीक्षण के बाद जीएम रेस्ट हाउस पहुंचे। वही इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और भूपेंद्र सिंह सवन्नी, सहित जनप्रतिनिधि, स्थानीय संगठन और व्यापारी संगठन के लोग जीएम से मुलाकात कर अंडर ब्रिज और एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव जैसी समस्या को लेकर चर्चा की।

Advertisement

बिल्हा के रेलवे कॉलोनी में बने नवनिर्मित भवन और बाल उद्यान का जीएम ने उद्घाटन किया। इसके बाद आगे हथबंद, बैकुंठ, सिलयारी, लखौली स्टेशनों का निरीक्षण करते हुए रायपुर स्टेशन पहुच गए। हम आपको बता दें कि बिल्हा में अंडर ब्रिज के नहीं बनने से लोगों की समस्या बढ़ती ही जा रही है। एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव की सुविधा से वंचित नागरिक इन दिनों काफी परेशान है अब देखना होगा कि रेल यात्रियों को ये सुविधा कब तक मिल पाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button