छत्तीसगढ़

अलग अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत मर्ग कायम कर जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

(मुंन्ना पाण्डेय) : लखनपुर+(सरगुजा)
इन दिनों हत्या आत्म हत्या जैसी अपराधो का ग्राफ थाना क्षेत्र में तेजी से बढ़ने लगा है । क्षेत्र में आये दिन सड़क हादसे   हत्या,आत्म हत्या  की घटनाएं घटित होना चर्चा का विषय बना हुआ है।   इसी कड़ी में थाना क्षेत्र के ग्राम जमगला में   अज्ञात वाहन के ठोकर से  एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Advertisement

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लिखन राम पिता स्वर्गीय सुन्दर राम उम्र 74 साल साकीन जमगला घसियापारा कोटवारी काम करता था 11 जून दिन रविवार को करीब 3 बजे  जमगला  महुआ टिकरापारा गया हुआ था ।

Advertisement

रात 9-30 बजे गांव के ही मनीराम ने बताया कि मेनरोड पर कृष्णा सारथी घर के पास अज्ञात वाहन चालक ने कोटवार लिखन राम को ठोकर मार दिया है जिससे वह घायलावस्था में पड़ा हुआ है। जानकारी मिलने पर परिजन घटना स्थल पहुंचे ।

Advertisement

बेहोशी के हालात में डायल 112 के जरिए घायल  ग्राम कोटवार को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लखनपुर लाया गया जहां डाक्टरों ने  उक्त व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर लखनपुर पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर सोमवार को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है तथा मर्ग कायम कर जांच करने जुटी हुई है।
वहीं दूसरे मामले में थाना क्षेत्र के ग्राम मोहनपुर नदी किनारे एक 70 वर्षीय महिला की शव मिलने से आसपास गांव में सनसनी फ़ैल गई है।

Advertisement

पुलिस महकमा से मिली जानकारी के मुताबिक महिला उशील बाई मझवार पति पूरण राम 70 वर्ष  निवासी मुहल्ला कदमनारा मोहनपुर रविवार की दोपहर करीब 3 बजे शराब के नशे में चूर अपने पति को गाली गलौज करते हुए  चावल खरीदने निकली थी चावल लेकर अपने घर वापस लौट रही थी रास्ते में नदी के पास शाम 5  बजे गिरी हुई हालत में देखी गई । गांव के ही एक युवक जो नदी में हाथ पैर धोने गया था के द्वारा  महिला को गिरे हालत में देखा गया जिसकी जानकारी महिला के पति को जाकर दिया।पति ने घटना की सूचना थाना लखनपुर को 12 जून दिन सोमवार को दिया। लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंच मुआयना करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप मर्ग कायम कर जांच करने जुटी है । बताया जा रहा है महिला   आदतन शराबी थी लेकिन महिला की मौत किन हालातो मे हुई है संदेहास्पद है हत्या है या आत्महत्या पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो सकेगा। बहरहाल इन दोनों मामलों की विवेचना  करने पुलिस जुटी हुई है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button