छत्तीसगढ़बिलासपुर

एटीएम में तोड़फोड़ और चोरी का प्रयास करने वाले पांच आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर : कोटा थाने के अंतर्गत गोबरी पार्ट में हीटैची कंपनी के एटीएम में तोड़फोड़ कर चोरी करने का प्रयास करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली अधिकृत जानकारी के अनुसार 28 और 29 अगस्त की दरमियानी रात में गोबरीपाठ में स्थित हीटैची कंपनी के एटीएम में तोड़फोड़ का प्रयास किया गया है।

Advertisement

इसकी रिपोर्ट 29 अगस्त को ग्राम पटेरा में रहने वाले सुशील रावत ने कोटा थाने में दर्ज कराई। रिपोर्ट पर तत्काल कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की पता तलाश की गई। और सीसीटीवी से पहचान होने के आधार पर उन्हें पकड़कर पूछताछ की गई।

Advertisement

पूछताछ में पांचों आरोपियों विजय पटेल पिता संगम पटेल अब्दुल रजा पिता अब्दुल सुमान, असरूद्दीन खान पिता नसीरुद्दीन खान दिलशाद खान पिता इस्माइल खान और एक नाबालिक बालक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Advertisement

इस पर पुलिस के द्वारा उनसे एटीएम में तोड़-फोड़ करने के लिए उपयोग में लाये गये औजार और आरोपियों द्वारा इस वारदात को अंजाम देने में प्रयुक्त की गई दो मोटरसाइकिल जब तक की गई। इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर विधि के अनुसार कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button