देश

कांग्रेस नेता की आपत्तिजनक टिप्पणी..कहा मोदी आएं या मोदी के पिताजी…!

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में राज्य में राजनीतिक घमासान बढ़ गई है। बुधवार को कांग्रेस नेता ने चैलेंज देते हुए पीएम मोदी के पिता पर भी टिप्पणी कर दी। दरअसल शुक्रवार को एक प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए एमपी कांग्रेस के अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि पीएम मोदी जी आ ही रहे हैं, पीएम मोदी जी के पिता भी आ जाएं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं, एमपी में बदलाव की बयार है।

Advertisement

बुधवार को एमपी कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने विवादित बयान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता पर टिप्पणी कर दी। अरुण यादव ने कहा कि मोदी जी के पिता भी आना चाहें तो आ जाएं उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

Advertisement

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चैलेंज देने के लहजे में अरुण यादव ने कहा कि मोदी राज्य में आ ही रहे हैं, नड्डा जी आ ही रहे हैं, मोदी जी के पिता भी आना चाहें तो आ जाएं उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। चैलेंज देते हुए अरुण यादव ने कहा की एमपी में कांग्रेस के बदलाव की बयार है।

Advertisement

बता दें कि साल के आखिर में मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा और कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों ने राज्य में चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। ऐसे में नेताओं का एक-दूसरे नेताओं के खिलाफ बयान भी आने लगे हैं।

Advertisement

बुधवार को एक संवाददाता कार्यक्रम में बोलते हुए एमपी कांग्रेस अध्यक्ष ने मर्यादाओं का उल्लंघन किया। उन्होंने भाजपा को चैलेंज देते हुए प्रधानमंत्री मोदी के पिता पर भी टिप्पणी कर डाली। दरअसल पीएम मोदी के पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं।

कांग्रेस नेता अरुण यादव ने भाजपा को चैलेंज देते हुए कहा कि मोदी जी आ सकते हैं। उनके वरिष्ठ, यदि कोई हो, तो वह भी आ सकते हैं। नड्डा जी वैसे भी आ रहे हैं। मोदी के पिता भी चाहें तो यहां आ सकते हैं, हमें कोई आपत्ति नहीं है। लेकिन मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में हवा चल रही है। यादव ने कहा मध्य प्रदेश में परिवर्तन हम स्पष्ट रूप से देख सकते हैं।

कांग्रेस नेता द्वारा की गई इस टिप्पणी पर अभी तक भारतीय जनता पार्टी की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। हालांकि, यह देखने वाली बात होगी कि इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी की तरफ से क्या रिएक्शन आता है। ऐसे में चुनावों में शुरू होने वाली बयानबाजी का स्तर कहां तक जाएगा यह देखने वाली बात होगी।

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के साथ ही दो और राज्यों में भी चुनाव होने हैं। एमपी के अलावा राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। इन तीन राज्यों में से दो राज्यों, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है, जबकि एमपी में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button