play-sharp-fill
देश

सांसद राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, चुनाव आयोग ने नोटिस जारी कर 2 दिन के अंदर मांगा जवाब……

Advertisement

दिल्ली : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में आज गुरुवार (23 नवंबर) को चुनाव आयोग ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इलेक्शन कमीश्न ने राहुल गांधी को पीएम मोदी पर उनके ‘पनौती’ और ‘जेबकतरे’ तंज पर 25 नवंबर तक जवाब मांगा है। चुनाव आयोग ने इन बयानों पर राहुल को नोटिस जारी किया है।

Advertisement


जेबकतरे होते हैं, जब दो जेब कतरे किसी की जेब काटना चाहते हैं, तो सबसे पहले क्या करते क्या करते है। ध्यान हटाने का काम करते है। एक आता है आपके सामने आता है और आपसे कोई ना कोई बातचीत करता है आपका ध्यान इधर उधर ले जाता है पीछे से दूसरा आता है जेब काट लेता है।

Advertisement

चला जाता है मगर जेबकतरा सबसे पहले ध्यान हटाता है। भाइयों और बहनों नरेंद्र मोदीजी का काम आपके ध्यान को इधर उधर करने का है और का काम आपके जेब काटने का है दोनों आते हैं एक टीवी पर आता है आपसे कहेगा हिंदू मुस्लिम

बता दें जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था, “पीएम मोदी क्रिकेट मैच में चले जाएंगे, वह अलग बात ही की मैच हरवा दें, पनौती! पीएम मतलब पनौती मोदी।” उन्होंने कहा कि हमारे लड़के वर्ल्डकप जीत जाते. मगर पनौती ने उन्हें मैच हरवा दिया।

बता दें कि पीएम मोदी रविवार (19 नवंबर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए विश्व कप 2023 के फाइनल को देखने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे थे। विश्व कप मैच अजेय रही में भारत को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया दिया। जहां एक ओर मैच में भारतीय बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाने में विफल रही। वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के गेंदबाज भी कोई कमाल नहीं कर सके। इसी को मुद्दा बनाकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना पनौती से कर डाली।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button