छत्तीसगढ़

मोबाइल बना हत्या का कारण,तीन आरोपी गिरफ्तार

(शशि कोन्हेर) : मामला  प्रदेश की राजधानी रायपुर के खमतराई थाना क्षेत्र का है। 22 मई 2023 खमतराई पुलिस को सूचना मिली की खमतराई गोंदवारा स्थित बिजली ऑफिस के पास एक अज्ञात पुरुष का शव पड़ा हुआ है। मृतक के सिर चेहरे हॉट जबड़े पर किसी भाई वस्तु से प्राणघातक हमला करने के साथ ही गले में बेल्ट से कसा गया है जिसके कारण उसकी मौत हुई है।

Advertisement

मृतक के शरीर में लगे गोदने के हिसाब से मृतक की पहचान खमतराई निवासी गणेश साहु पिता दशरथ साहू के रूप मै हुई। पुलिस टीम द्वारा प्रचार करने पर यह जानकारी मिलेगी टीम के सदस्यों को अंतिम बार भूपेंद्र बंजारे ऐशलाल कुर्रे और संतोष कुर्रे के साथ देखा गया है।

Advertisement

पूछताछ करने पर इन तीनों ने पहले तो पुलिस को बहकाने की काफी कोशिश की। लेकिन कई मोहताज मैं होती वही विश के आगे न टिक सके। सच में पूछताछ में उन्होंने बताया कि बेटी मोहि मृतक से अपरिचित से थे। घटना दिनांक दिन मृतक गणेश साहू उनसे कुछ दूरी पर ही अकेले बैठकर मोबाइल चला रहा था। इस पर तीनों बदक के पास गए उसके मोबाइल में तार जलाने के लिए मांगा।

Advertisement

जिस पर मृतक ने अपना मोबाइल ऐशलाल कुर्रे को दे दिया। मृतक गणेश साहू के  द्वारा मोबाइल फोन मागने पर तीनों ने मिलकर गणेश साहू की हत्या कर दी। पुलिस में आरोपी भूपेंद्र बंजारे, ऐशलाल कुर्रे और संतोष कुर्रे को गिरफ्तार कर उनसे मृतक का मोबाइल फोन और हत्या में प्रयुक्त पत्थर जब्त कर लिया है।‌

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button