play-sharp-fill
छत्तीसगढ़बिलासपुर

विधायक शैलेष ने जतिया तालाब का किया निरीक्षण, वार्डवासियों से जानी समस्याएं…..

Advertisement

(दिलीप जगवानी के साथ जयेंद्र गोले) : बिलासपुर – जतिया तालाब के उन्नयन और पर्यटन विकास कार्यों का निरीक्षण करने विधायक पहुंचे. निगम के अधिकारियों से उन्होंने निर्माण कार्यों की जानकारी ली. वार्ड के नागरिको से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना और समाधान निकालने चर्चा की.

Advertisement

कस्तूरबा नगर में जतिया तालाब के उन्नयन, सौंदर्यीकरण और पर्यटन सुविधाओं पर सात करोड़ तय किया हैं य़ह राशि स्मार्ट सिटी और खनिज न्यास मद से खर्च किया जाएगा. करीब डेढ़ साल से इस पर काम किया जा रहा है. निरिक्षण करने पहुंचे बिलासपुर विधायक शैलेष पांडे को मौजूद नगर निगम के जोन कमिश्नर प्रवीण शुक्ला और ठेका कम्पनी के अधिकारियों ने कार्य की जानकारी देकर इसकी प्रगति के बारे मे बताया.

Advertisement

करीब 5 एकड़ में फैले जातिया तालाब का दो फेस में उन्नयन किया जा रहा है जिसक विधायक ने अवलोकन किया. पर्यटकों के लिए फूड कोर्ट निर्माणाधीन है जबकि तालाब के दोनों तरफ की सड़कें अंतिम चरण में तैयार की जाएगी. निरिक्षण में वार्ड पार्षद और एमआईसी सदस्य भरत कश्यप एल्डरमेन श्याम लालचंदानी हाजरा खान काशी रात्रि और पार्षद रामा बघेल के अलावा नागरिक शामिल थे

जारी कार्य की गति और गुणवत्ता पर विधायक ने संतुष्टि जाहिर की है.वार्ड पार्षद भरत कश्यप ने मुक्तिधाम के पास गार्डन में सुविधा बढ़ाने व इसे विकसित करने फण्ड की जरूरत बतायी और विधायक से पूरा करने का आग्रह किया है.

मुक्तिधाम पहुचने में दिक्कत होती है जानकारी देकर वार्ड के नागरिको ने कस्तूरबा नगर मार्ग चौड़ीकरण की मांग रखी. विधायक शैलेष पांडे ने नागरिको से जातिया तालाब के कार्यों और वार्ड की समस्याओं पर चर्चा कर समाधान निकालने का भरोसा दिलाया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button