play-sharp-fill
बिलासपुर

फर्जी पुलिसकर्मी बनकर किया शादी, फिर बताने लगा खुद को मंत्री का पीएसओ

तखतपुर-. पुलिस का मोनो लगा फर्जी आई कार्ड अपने भाई से बनवाने के बाद आरक्षक बनकर युवक ने पंसद आ चुकी युवती को झांसे में लेकर शादी कर ली। युवती को शंका न हो इसके लिए आरोपी वर्दी पहन कर घूमने लगा और लोगो को शंका न इसके लिए खुद को मंत्री का पीएसओ बता कर क्षेत्र में नशे का अवैध कारोबार करवा रहा था कुछ लोगो से आरोपी ने नौकरी लगाने के नाम पर रुपए भी ले लिए। आरोपी को एसीसीयू व तखतपुर पुलिस की सयुक्त टीम ने गिरफ्तार कर जांच कर रही है।

Advertisement

फर्जी पुलिस बन कर लोगो को धमकाने वाले युवक की सूचना पर एसीसीयू प्रभारी धमेंद्र वैष्वण अपनी टीम व तखतपुर पुलिस के साथ तखतपुर जूनापारा भौराकछार में दबिश दी। टीम को एक युवक वर्दी पहने हुए दिखाई दिया।

Advertisement

टीम ने जब पूछताछ की तो युवक ने अपना नाम यज्ञ कुमार पिता फूलचंद यादव (37) निवासी ग्राम भौराकछार, जूनापारा का होना बताया। टीम की पूछताछ व विभागिय सवाल के आगे फर्जी पुलिसकर्मी युवक नहीं टीक सका और उसने फर्जी पुलिस कर्मी बनने की वजह कोरबा कुसमुंडा निवासी संगीता चंद्रा से शादी करने का पुलिस के सामने खुलासा किया।

Advertisement

एसीसीयू की टीम ने फर्जी पुलिस कर्मी युवक से फर्जी दस्तावेज, लायटर पिस्टल, वर्दी व आईकार्ड के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी को बुधवार न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई करेंगी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी यज्ञ कुमार ने बताया कि पुलिस विभाग का फर्जी आईकार्ड उसने अपने भाई विद्या कुमार यादव से बनवाया था, आईकार्ड में सील लगाने के लिए कमांडेंट माना पदनाम का रबर सील रायपुर से बनवाया था। (सहयोग “भड़ास” तखतपुर)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button