छत्तीसगढ़

जनता कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के 32 प्रत्याशियों का नाम जारी किया…..

Advertisement

रायपुर : जनता कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष सोनवानी ने आज राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. महताब रॉय एवं राष्ट्रीय महासचिव अमित वर्मा और प्रदेश चुनाव अभियान समिति के अनुमोदन पश्चात छत्तीसगढ़ में आगामी 2023 विधानसभा चुनाव हेतु 32 विधायक प्रत्याशियों की प्रथम सूची जारी की।

Advertisement

जिसमें भटगांव से बजरंग कुमार, सारंगढ़ से अनिता अजगले, रामपुर से विमल सिंह गोंड, कोरबा से शब्बीर कुमार जांगड़े, मरवाही से युगराज पोर्ते, बिल्हा से परमानंद महंत, अकलतरा से डॉ सुनील किरण, जांजगीर चांपा से डॉ कीर्तन लाल पटेल, शक्ति से जुगलकिशोर भारद्वाज, चंद्रपुर से श्रीमती सुनंदा राठौर, जैजैपुर से श्रीमती उर्मिला खूंटे, बसना से अशोक अजगले, बिलाईगढ़ से संतोष सोनवानी, कसडोल से डॉ पवन साहू, बलौदा बाजार से राजेंद्र कौसले, भाटापारा से अमरदास मातरे, धरसीवा से श्रीमती लछमिता खूंटे, रायपुर शहर पश्चिम से विकास कुमार सदाफल.

Advertisement

अभनपुर से भीषम कुमार कुर्रे, राजिम से गुलशन अजगर, संजारी बालोद खोमेश्वर ठाकुर, डौंडी लोहारा से भुवन लाल गोंड, गुण्डरदेही से योगेंद्र कुमार उके, पाटन से शंकर प्रसाद यूके, दुर्ग ग्रामीण से निशा कुमारी साहू, दुर्ग शहर से सैफिया कुरैशी, भिलाई नगर से मधुमिता नियाल, वैशाली नगर से गौतम कुमार, अहिवारा से राखी सोनवानी, साजा से अमृत लाल देशलहरे, राजनांदगांव से दिनेश नामदेव और जगदलपुर से ईश्वर भारद्वाज को पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है।

सोनवानी ने बताया कि लगभग सभी 90 सीटों पर जनता कांग्रेस पार्टी अपने उम्मीदवार खड़े करने जा रही है। सभी वर्गों को ध्यान में रखकर प्राथमिकता के संकल्प के साथ भय भूख और भ्रष्टाचार मिटाने का नारा लिए जनता कांग्रेस इस बार बड़ा उलटफेर करने के मूड में स्पष्ट दिखाई दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button