छत्तीसगढ़बिलासपुर

क्या युवक कांग्रेस के संगठन चुनाव में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और मितानिनों को पार्टी का सदस्य बनाकर संगठन चुनाव में कराई जा रही है वोटिंग..?

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर: क्या जिले में चल रहे युवक  कांग्रेस के ऑनलाइन चुनाव में पार्टी के अलावा सरकारी कर्मचारियों को भी कांग्रेस का सदस्य बनाकर वोटिंग कराई जा रही है..? यह सवाल इसलिए पूछना पड़ रहा है, क्योंकि इस बाबत मुख्य स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी को जिला पंचायत के सभापति श्री अंकित द्वारा द्वारा बकायदा पत्र लिखकर की गई है।

Advertisement

इस पत्र में श्री गौरहा ने लिखा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि स्वास्थ्य महकमे के कुछ कर्मचारियों और मितानिनों को युवक कांग्रेस का सदस्य बनाकर मौजूदा चुनाव में उनसे बकायदा ऑनलाइन वोटिंग कराई जा रही है।

Advertisement

कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बिलासपुर के द्वारा जिला पंचायत के सभापति श्री अंकित गौरहा को प्रेषित एक पत्र में इस आशय की चर्चा की गई है। इस पत्र में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने श्री गौरहा के द्वारा इस बाबत की गई शिकायत का जिक्र करते हुए लिखा है कि अपनी शिकायत में आपके द्वारा प्रशिक्षक श्री  अनंत वैष्णव तथा स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और मितानिनों को युवक कांग्रेस का सदस्य बनाकर चुनाव में वोटिंग कराए जाने की जानकारी शिकायत मिली की गई है।

Advertisement

मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इस पत्र में लिखा है कि आपके द्वारा बताई गई बातों की सत्यता अगर प्रमाणित होती है। तो उसकी जांच कर ऐसे कर्मचारियों और मिटामिनों के खिलाफ विभागीय जांच एवं अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button