जांजगीर-चाम्पा

जहरीली शराब पीने से सेना के जवान सहित तीन लोगों की मौत के मामले में आई बिसरा रिपोर्ट-शराब में मिली हुई थी कि चूंहा मारने की दवा.. पड़ोसी जिले का मामला

(शशि कोन्हेर) : जांजगीर-चांपा जिले के नवागढ़ ब्लॉक के रोगदा गांव में शराब पीने के बाद सेना के जवान समेत तीन लोगों की मौत के मामले में शराब में चूहा मारने की दवा मिलाए जाने की जानकारी मिल रही है। दरअसल मृतकों के पोस्टमार्टम के पश्चात भेजे गए बिसरा की रिपोर्ट पुलिस को मिली है। अब पुलिस शराब में इस तरह का जहर की पुष्टि होने को लेकर जांच पडताल में जुट गई है। किसके द्वारा और क्यों मिलाया गया होगा, इस एंगल से जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement


गौरतलब है कि बीते मई माह की 15 तारीख को नवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम रोगदा में शराब पीने से सेना के जवान नन्दलाल कश्यप उसके साले सतीश कश्यप और पड़ोसी परसराम कश्यप की मौत हो गई थी, तब पुलिस को जानकारी मिली कि उन्होंने गांव के ही हरप्रसाद साहू किराना दुकान से शराब ली थी और शराब पीते ही तीनों की तत्काल मौत हो गई थी।

Advertisement

मामले में तीनों के शवों का पंचनामा कर लेकर पोस्टमार्टम कराया गया। वहीं प्रारंभिक तौर पर पुलिस ने किराना दुकान संचालक हरप्रसार साहू को आईपीसी की धारा 304 के तहत गिरफ्तार किया। इसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button